Bhopal News: पिता की मौत के बाद बेटी ने भी दम तोड़ा

Share

Bhopal News: आईएसबीटी के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने मोपेड में मारी थी टक्कर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क दुर्घटना में जख्मी एक छात्रा की मौत हो गई। इसी दुर्घटना में हादसे वाले दिन पिता की मौत हो चुकी थी। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) सिटी के गोविंदपुरा इलाके में स्थित आईएसबीटी के सामने हुआ था। छात्रा हादसे के बाद ही गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराई गई थी।

हकीम होटल के सामने हुई थी दुर्घटना

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त की दोपहर लगभग डेढ़ बजे नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) से डाॅक्टर साकले ने युवती के मौत की सूचना दी थी। जिस पर गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 46/22 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। शव की पहचान असिता गांधी पिता राजीव गांधी उम्र 20 साल के रूप में हुई। वह मिसरोद स्थित श्रीराम काॅलोनी में रहती है। असिता गांधी बीएसएस काॅलेज में अंतिम वर्ष की छात्रा थी। वह 20 अगस्त की रात को पिता राजीव गांधी के साथ रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Railway Station) आई थी। यहां उसकी मौसी की बेटी को लेने आई थी। ट्रेन लेट हो गई थी इस कारण असिता गांधी पिता राजीव गांधी के साथ आईएसबीटी चाय पीने चली गई। यहां हकीम होटल (Hakeem Hotel) के सामने मुड़ते वक्त तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि असिता गांधी (Asita Gandhi) अस्पताल में भर्ती कराई गई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Video- भोपाल की 'सिंघम' पुलिस, सड़क से लेकर प्रेस नोट तक 'दबंग'
Don`t copy text!