Bhopal News: वाहन चोर गिरोह के बड़े नेटवर्क का भंड़ाफोड़

Share

Bhopal News: चौदह वाहनों के साथ चार व्यक्ति गिरफ्तार किए गए, दो व्यक्तियों की अभी भी है तलाश, बरामद वाहनों की कीमत पुलिस ने आठ लाख रूपए बताई

Bhopal News
बैरागढ़ थाने में बरामद वाहनों के साथ पुलिस की टीम। तस्वीर भोपाल पुलिस की तरफ से जारी।

भोपाल। वाहन चोर गिरोह के एक बड़े नेटवर्क का पुलिस ने खुलाया किया है। जिसके चार सदस्यों ने 14 वाहन चोरियां कबूल ली है। इसी गिरोह से जुड़े दो सदस्यों की अभी पुलिस को तलाश है। नेटवर्क का सुराग भोपाल (Bhopal News) शहर के बैरागढ़ थाना पुलिस को मिला था। पुलिस ने बरामद वाहनों की कीमत करीब आठ लाख रूपए बताई है।

ऐसे कबूली वारदात

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सीहोर नाका के पास 26 अगस्त को चेकिंग का पाइंट लगा था। तभी एक लड़का बिना नंबर के साथ रोका गया। वह दस्तावेज पेश नहीं कर पाया तो शक गया। थाने में हुई पूछताछ में संदेही ने अपना नाम सतीश मेवाडा (Satish Mewada) बताया। उसने बताया कि अनीस कुचबदिया (Anis Kuchbadiya) के साथ मिलकर उसने बैरागढ क्षेत्र से 08 दो पहिया वाहन, खजूरी सडक, गांधी नगर, थाना कोतवाली सीहोर, थाना नरसिहगढ राजगढ, और देवास से एक-एक वाहन चोरी करना कबूला। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने भोपाल रेलवे स्टेशन की पार्किग से भी एक वाहन चोरी किया था। आरोपियों ने दो वाहन अब्दुल कलीम और सुल्तान अली के पास होने की जानकारी दी थी। दोनों आरोपी खजूरी सड़क इलाके में रहते हैं। दोनों के खिलाफ धारा 411 का मामला बढ़ाया गया।

दो मैकेनिक भी गिरफ्तार

Bhopal News
बैरागढ़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

इसी मामले में खजूरी सड़क (Bhopal News) में रहने वाला छोटू उर्फ अरविंद और नरसिंहगढ़ निवासी अरूण कुचबदिया भी फरार हैं। जिनकी तलाश हेतु मुख्य आरोपी सतीश और अनीस कुचबदिया का पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। पुलिस को लगभग आधा दर्जन वाहनो को बरामद करना बाकी है। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनमें सतीश मेवाडा पिता बनेसिह उम्र 20 साल निवासी ग्राम डोडी थाना दौराहा सीहोर, अनीस पिता सोनू उर्फ सोहन कुचबदिया उम्र 20 साल निवासी ग्राम टी बैरसिया, राजगढ, अब्दुल कलीम पिता अब्दुल सलीम उम्र 25 साल निवासी तूमडा खजूरी सडक और सुल्तान अली पिता शमशाद अली उम्र 20 साल निवासी तुमडा खजूरी सडक को गिरफ्तार किया है। अब्दुल सलीम और सुल्तान अली मैकेनिक का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लोडिंग आटो की टक्कर से हुई मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!