Bhopal News: दूसरी मंजिल से गिरकर बच्चे की मौत

Share

Bhopal News: सेज यूनिवर्सिटी में हुआ गंभीर हादसा, लापरवाही की जांच शुरु

Bhopal News
Child Death Mishap File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कटारा हिल्स इलाके से मिल रही है। यहां सेज यूनिवर्सिटी के निर्माणाधीन बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से गिरकर एक बच्चे की मौत हो गई। उसके माता—पिता निमार्णाधीन बिल्डिंग मेें मजदूरी करते थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मौके पर जाकर वह सुरक्षा इंतजामों की पड़ताल करेगी।

परिजनों के बयान होंगे दर्ज

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार यह हादसा बुधवार रात 30 जून की शाम लगभग पांच बजे हुआ था। जिसकी सूचना पुलिस को एम्स अस्पताल से रात 10 बजे मौत के रुप में मिली। हादसे में संजू गौर पिता रामदास गौर उम्र 13 साल की मौत हुई थी। वह माता—पिता के साथ काम करते थे। यहां पर एक कमरे में बहन, मामी और उसके दो लड़के एक साथ रहते हैं। सभी मजदूरी करते थे। संजू गौर (Sanju Gaur) किसी काम से नीचे उतर रहा था। उसका पैर फिसला और वह नीचे जा गिरा था। परिवार पहले नजदीक एक निजी अस्पताल ले गए थे। वहां से उसको एम्स अस्पताल रैफर कर दिया था। यहां इलाज के दौरान मौत हो गई थी। परिवार मूलत: सागर (Sagar) का रहने वाला है। जबकि मामी दमोह (Damoh) की रहने वाली है।

यह भी पढ़ें: देशभर के बलराम पर कोहराम मचाने वाली पार्टियां इन किसानों की समस्याओं पर खामोश आखिर क्यों खामोश है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: जबरिया जोड़ी के लिए डाला दबाव, नहीं मानी तो किया बलात्कार
Don`t copy text!