Bhopal News: किसान को लूटने वाले गिरफ्तार

Share

Bhopal News: दो लुटेरों को कुछ घंटों की मशक्कत के बाद दबोचा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गुनगा इलाके से मिल रही है। यहां एक किसान के साथ बुधवार को लूट की वारदात हुई थी। किसान से मोबाइल और पांच सौ रुपए छीन लिए गए थे। इस मामले में पुलिस ने कुछ घंटों की मशक्कत के बाद दो लुटेरों को दबोच लिया है।

हुलिया मिलने पर हुई गिरफ्तारी

गुनगा थाना पुलिस के अनुसार जैतपुरा निवासी 28 वर्षीय महेश अहिरवार (Mahesh Ahirwar) और शबरी नगर छोला निवासी 34 वर्षीय दिनेश अहिरवार (Dinesh Ahirwar) को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने दो दिन पहले लूट की वारदात की थी। आरोपियों ने मोबाइल और पांच सौ रुपए लूट लिए थे। वारदात गुनगा निवासी 58 वर्षीय भगवानदास साहू (Bhagvandas Sahu) के साथ हुई थी। पेशे से किसानी का काम करने वाले साहू ने हुलिया पुलिस को बताया था। जिसके आधार पर आरोपियों को दबोचा गया। लूट की वारदात जैतपुरा के नजदीक बुधवार सुबह लगभग 10 बजे हुई थी। दिनेश अहिरवार के खिलाफ छोला मंदिर थाने में 2015 में मारपीट का एक तो 2017 में लूट का एक मुकदमा दर्ज हुआ था। धरपकड़ और गिरफ्तारी में टीआई रमेश राय, एएसआई राजेश दंडोतिया, हवलदार राजवीर सिंह, मनीष, राजेन्द्र और सिपाही धर्मेंद्र रघुवंशी और विष्णु तोमर की सराहनीय भूमिका रही।

यह भी पढ़ें: देशभर के बलराम पर कोहराम मचाने वाली पार्टियां इन किसानों की समस्याओं पर खामोश आखिर क्यों खामोश है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fake Cement News: ब्रांडेड बोरियों भरी जाती थी नकली सीमेंट
Don`t copy text!