Bhopal News: सवा पांच लाख रुपए की जालसाजी

Share

Bhopal News: थोक कारोबार के लिए इंटरनेट पर सर्च किए थे व्यापारी

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हबीबगंज इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति को सात लोगों ने मिलकर सवा पांच लाख रुपए ठग लिए। आरोपियों से लहसुन खरीदी के लिए सौदा हुआ था। जिसके लिए एडवांस में रकम दी गई थी।

दो अलग—अलग मुकदमे दर्ज

हबीबगंज थाना पुलिस ने शुर्भित गोधा (Shurbhit Godha) की शिकायत पर जालसाजी और गबन के दो केस 30 जून और 01 जुलाई की दरमियानी रात लगभग तीन बजे दर्ज किए है। वे लहसुन का कारोबार करना चाह रहे थे। उन्होंने दिल्ली की दो फर्म से इस काम के लिए संपर्क किया था। एक फर्म में आरोपी मुकुल गुप्ता (Mukul Gupta), गोपालानंद, आलोक और भानुप्रताप (Bhanupratap) है। आरोपियों ने लहसुन बुलाने के नाम पर दो लाख रुपए का फर्जीवाड़ा किया था। इसी तरह दूसरी फर्म के आरोपी सुखविंदर, जितेन्द्र, मोहित (Mohit) व खाताधारक है। इन आरोपियों ने भी लहसुन बुलाने के नाम पर तीन लाख 28 हजार रुपए की धोखाधड़ी की है। घटना की शिकायत 16 जून को की गई थी। जालसाजी की वारदात ई—3/18 अरेरा कॉलोनी इलाके की है।

यह भी पढ़ें: देशभर के बलराम पर कोहराम मचाने वाली पार्टियां इन किसानों की समस्याओं पर खामोश आखिर क्यों खामोश है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: राहगीर से बहस कर रहे थे बदमाश, समझाने पहुंचे दो युवकों को पीटा
Don`t copy text!