Bhopal News: चित्रकार समेत तीन व्यक्तियों की मौत

Share

Bhopal News: चैन्नई से भोजपाल मेले में काम करने आया था, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। चित्रकार समेत तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की हैं। जिन व्यक्तियों की मौत हुई उनमें एक भोपाल से रिटायर भेल कर्मचारी भी है। पुलिस को तीनों घटनाओं की जानकारी अस्पताल से मिली थी। जिस पर मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

तीसरे व्यक्ति की पहचान के प्रयास शुरु

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार भेल के दशहरा मैदान में चल रहे भोजपाल मेला (Bhojpal Mela) में चित्रकारी का काम करने आए कारपेंटर आया था। उसे सीने में दर्द की शिकायत के बाद हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले जाया गया था। उसे दुकान के सामने चक्कर आकर गिरने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टर ने 18 दिसंबर की रात लगभग पौने बारह बजे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर जैन ने 19 दिसंबर की दोपहर लगभग बारह बजे मौत होने की सूचना दी। जिस पर गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 65/23 दर्ज कर जांच कर रही है। मृतक जेएन भास्करन (JN Bhaskaran) है जिसकी उम्र 51 साल है। वह सालिगराम चेन्नई तमिलनाडू का रहने वाला है। वहीं भेल से रिटायर एनके वर्मा (NK Verma) पिता केपी वर्मा की मौत हो गई। वे शक्ति नगर (Shakti Nagar) में रहते थे। वे ठंड अधिक होने के कारण धूप में बैठे थे। तभी एनके वर्मा कुर्सी से गिर गए। उन्हें बेटा कस्तूरबा अस्पताल (Kasturba Nagar) लेकर पहुंचा। जहां पर डॉक्ट ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 66/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। तीसरे व्यक्ति के शव की पहचान नहीं हो सकी है। यहां आईएसबीटी (ISBT) में बेसुध हालात में 19 दिसंबर की सुबह साढ़े सात बजे एक व्यक्ति की लाश मिली थी। उम्र लगभग 45 साल है। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 64/23 दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Job Fraud: वन रक्षक बनाने के नाम पर ऐंठ लिए बारह लाख रूपए

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!