Bhopal Crime News: करंट से झुलसकर हुई मौत

Share

Bhopal Crime News: शव पीएम के लिए भेजा गया, मृतक के चाचा ने दी घटना की जानकारी, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

Bhopal Crime News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। करंट से झुलसकर एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना भोपाल (Bhopal Crime News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया थाना इलाके की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक के हाथ में बिजली की क्वाईल (Electric Shocked Death) थी। वह कैसे उसके हाथ में पहुंची यह साफ नहीं हो सका है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

इसलिए स्थिति साफ नहीं कर पाई पुलिस

बैरसिया थाना पुलिस यह भी नहीं कह रही है कि मृतक की करंट से झुलसकर मौत हुई है। घटना ग्राम कुल्होर गरेठिया गांव (Kulhore Garethiya) में 21 मार्च की सुबह हुई थी। मामले की जांच हवलदार गजराज सिंह (HC Gajraj Singh) कर रहे हैं। पुलिस को मौत होने की सूचना डॉक्टर ने नहीं दी। थाने में मृतक के चाचा मोती लाल साहू (Motilal Sahu) ने खबर दी थी। मौत रिंकू साहू पिता कमल सिंह साहू की हुई है। चाचा ने बताया कि उसका भाई प्रदीप साहू (Pradeep Sahu) घर पहुंचा तो रिंकू साहू (Rinku Sahu Death News)के हाथ में बिजली की क्वाईल थी। वह अचेत हालत में पड़ा हुआ था। बैरसिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। बैरसिया पुलिस मर्ग 13/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: छेड़छाड़ के विवाद पर बवाल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Crime News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!