Bhopal Crime News: ऑटो चालक को धारदार हथियार से वार करके जख्मी किया

Share

Bhopal Crime News: विवाद के बाद पहले निशातपुरा थाने पहुंचा था मामला, सुलह करने के बाद ईटखेड़ी इलाके में फिर मुलाकात होने पर किया हमला

Bhopal Crime News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ऑटो चालक हमले में जख्मी हो गया। यह हमला दूसरे ऑटो चलाने वाले व्यक्ति ने किया। एफआईआर भोपाल (Bhopal Crime News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाना पुलिस ने की है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि जब विवाद हुआ था तब भी पीड़ित भोपाल शहर (Bhopal City News) के निशातपुरा थाने में पहुंचा था। वहां कोई कार्रवाई उस वक्त नहीं की गई थी।

यहां हुई थी घटना

ईटखेड़ी (Ithkhedi News) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 21 मार्च को हुई थी। हमला बैरसिया रोड पर स्थित लांबाखेड़ा (Lambakhera) के नजदीक किया गया। हमले में जख्मी पतलोन परेवाखेड़ा गांव (Parevakhera Village) में रहने वाला सादाब बैग (Sadab Baig) है। आरोपी मुन्ना है जो कि ईटखेड़ी इलाके में रहता है। वह भी ऑटो (Auto Driver News) चलाने का काम करता है। मुन्ना (Munna) और सादाब बैग के बीच निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित करोद इलाके में विवाद हुआ था। यह विवाद 21 मार्च की सुबह हुआ था। उसके बाद वह शाम चार बजे सवारी लेते हुए जब जेएनसीटी रोड के पास पहुंचा तो वहां मुन्ना फिर टकरा गया। उसने कोई बातचीत न करते हुए सीधे नाक और सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 89/24 धारा 294/324/506 (गाली—गलौज, धारदार हथियार से वार और धमकाने) का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। यह मुकदमा 21 मार्च की रात लगभग साढ़े नौ बजे दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: नाबालिग समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Crime News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!