Bhopal Crime News: बाइक के बैग में रखी रकम निकाली

Share

Bhopal Crime News: थाने में रिपोर्ट करने फरियादी के साथ पहुंचा भी थाने, शक हुआ तो अंडरवियर से पुलिस ने जब्त कर लिए पचास हजार रुपए

Bhopal Crime News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सीएनजी ऑटो (CNG Auto) खरीदने जा रहे एक व्यक्ति के 50 हजार रुपए बाइक की डिग्गी से चोरी चले गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal Crime News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। घटना के वक्त पीड़ित व्यक्ति अपने पड़ोसी के साथ था। उसे शक भी हुआ था और उसने पड़ोसी की तलाशी भी ली। लेकिन, रकम नहीं मिली तो वह मामले के संदेही के साथ ही थाने पहुंचा। पुलिस ने तुरंत ही मामले को सुलझाया और प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी की अंडरवियर (Under Garment) से रकम बरामद की है।

इस कारण हुआ था शक

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार रातीबड़ स्थित मेंडोरा गांव में रहने वाला भूपेंद्र सिंह परिहार (Bhupendra Singh Parihar) सीएनजी ऑटो लेने वाला था। इसके लिए उसने करीब पौने दो लाख रुपए जुटाए। वह कु​क का काम करता है। उसने वाहन पसंद कर लिया था और वह उसे लेने जा रहा था। उसने साथ में पड़ोस में रहने वाले संगम रावत (Sangam Ravat) को भी अपने साथ में रख लिया। दोनों ने डिपो चौराहे के नजदीक पिकनिक होटल में चाय भी पी। यहां भूपेंद्र सिंह परिहार को शक हुआ। उसने अपनी बाइक जो पहले वह चला रहा था वह संगम रावत को दी। इस दौरान उसने डिग्गी में रखी रकम निकालकर गिनी। उसमें 50 हजार रुपए कम निकले। उसने तुरंत वाहन रुकवाकर यह बात संगम रावत को बताई। यकीन दिलाने के लिए संदेही ने अपनी सारी जेबें उसको चैक भी कराई। इसके बाद दोनों टीटी नगर पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने जब संगम रावत की अं​डरवियर उतरवाई तो उसमें वह रकम मिल गई। यह वारदात 21 मार्च को हुई थी। जिसमें टीटी नगर पुलिस ने 113/24 धारा 379 (खुले स्थान से नकदी चोरी करने) का प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस मामले में संगम रावत को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच एएसआई दिनेश खजुरिया (ASI Dinesh Khajuriya) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case : खुदकुशी के तीन संगीन तरीके

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Crime News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!