Bhopal News: अत्याधिक मात्रा में शराब पीने से महिला की मौत 

Share

Bhopal News: फेफड़ों की बीमारी होने के बावजूद जानलेवा कदम उठाया, भाई ले गया था अस्पताल

Bhopal News
सुखी सेवनिया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। अत्याधिक मात्रा में शराब पीने से महिला की मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित सुखी सेवनिया इलाके की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। महिला को इलाज के लिए बेसुध हालत में उसका भाई अस्पताल लेकर पहुंचा था।

घर से बरामद हुई शराब की बोतलें

सुखी सेवनिया (Sukhi Sewaniya) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना गढ़मुर्रा गांव के नजदीक आधार सिटी में हुई थी। जिसकी जांच हवलदार संजय शर्मा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मृतिका मंजू पति शंकर उम्र 39 साल है। वह मूलतः गांधी नगर (Gandhi Nagar) की रहने वाली थी। यहां उसका पति भीख मांगकर जीवन व्यतीत करता था। वह यहां मेहनत मजदूरी करने आई थी। वह भाई के साथ पन्नी लगी झुग्गी में ही रहती थी। बताया जा रहा है मृतिका को फेफड़े में बीमारी थी। इसके अलावा उसे फिट भी आते थे। इस कारण वह डिप्रेशन में रहती थी। शुक्रवार सुबह से ही वह शराब पी रही थी। शुक्रवार व शनिवार रात ठंड भी अधिक थी। उसका भाई बनवारी उसे अचेत अवस्था में हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) लेकर पहुंचा था। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को डॉक्टर सुनील शाक्य ने मौत की सूचना दी थी। जिसके बाद 09—10 फरवरी की दरमियानी रात लगभग साढ़े तीन बजे सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 07/24 दर्ज कर लिया। पुलिस को मौके पर तलाशी लेने पर शराब के तीन क्वार्टर भी बरामद हुए हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   भारत में कोरोना संक्रमण एक दिन में चार लाख पहुंचा
Don`t copy text!