Bhopal News: भाजपा नेता ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: अंत्येष्टि में पहुंचे भोपाल सांसद आलोक संजर, आत्महत्या की वजह पर सस्पेंस गहराया, मंडल अध्यक्ष का दावा हमें मामले में संदेह हैं

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के नेता और केबल कारोबारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर में स्थित स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है। फिलहाल आत्महत्या की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। पीएम के बाद अंत्येष्टि कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व सांसद आलोक संजर समेत दर्जनों कार्यकर्ता पहुंचे थे।

सोशल मीडिया में देते रहे श्रद्धांजलि

स्टेशन बजरिया (Station Bajariya) थाना पुलिस के अनुसार यह मामला 10 फरवरी की रात डेढ़ बजे हुआ था। फांसी की सूचना मकान मालिक कृष्णा शर्मा (Krishna Sharma) ने पुलिस को दी थी। उनका सेमरा कला में स्थित ग्रीन सिटी कस्तूरी (Green City Kasturi) में मकान है। जिसमें राजेश राठौर (Rajesh Ratore) पिता स्वर्गीय चौखे लाल राठौर उम्र 52 साल किराए से रहते थे। उन्होंने साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी की थी। वे भारतीय जनता पार्टी में चौक मंडल (Chauk Mandal) में उपाध्यक्ष भी थे। उनके परिजन तलैया थाना क्षेत्र में रहते हैं। स्टेशन बजरिया पुलिस मर्ग 03/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच एएसआई जमना प्रसाद (ASI Jamna Prasad) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके अलावा कोई ऐसे साक्ष्य नहीं मिले हैं जिससे यह पता चल सके आत्महत्या की यह वजह है। इधर, चौक मंडल के अध्यक्ष आशीष ठाकुर (Ashish Thakur) ने बताया कि उनका शरीर नीला पड़ गया था। शरीर पर लाल निशान भी थे। जिस कारण हमें मामले में संदेह है। पुलिस ने पीएम के बाद शव भाजपा नेता के बड़े भाई राकेश राठौर (Rakesh Ratore) को शव सुपुर्द कर दिया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी। जनहित में संदेशः आत्महत्या के विचार या अकेलापन मानसिक अवसाद के लक्षण है। ऐसी दशा में दोस्तों अथवा रिश्तेदारों से बातचीत करके मनोचिकित्सक से उचित परामर्श लें।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   आठवीं तक के बच्चे होंगे प्रोन्नत, बिना परीक्षा अगली कक्षा में मिलेगा प्रवेश
Don`t copy text!