Bhopal News: पीएचई कर्मचारी समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: किचन के भीतर फांसी पर लटकी थी लाश, मौत को लेकर वजह नहीं हुई साफ

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। बीते चैबीस घंटों के दौरान पीएचई कर्मचारी समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के पिपलानी और टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। एक मामला खुदकुशी का है जबकि दूसरे मामले में पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। खुदकुशी मामले में पुलिस सुसाइड नोट समेत अन्य किसी बिंदुओं को नहीं बता सकी है। पिपलानी  पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी परिजनों ने देरी से दी। इससे पहले वे शव का लेकर गायत्री अस्पताल, अनंतश्री अस्पताल गए थे। वहां से शव वे अपने घर ले गए। परिवार में ही घटना पुलिस को बताने के लिए बोला गया। जिसके बाद परिजन थाने आया था। परिवार पोस्टमार्टम करने के लिए भी राजी नहीं थे।

इन्होंने दी थी पुलिस को सूचना

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 14 अगस्त की शाम छह बजे साहिल कौल ने एक व्यक्ति की फांसी लगाने की सूचना दी थी। शव की पहचान नरेंद्र कौल पिता किशोर कौल उम्र 27 साल के रूप में हुई। घटना आनंद नगर स्थित शिव नगर झुग्गी बस्ती की है। पिपलानी पुलिस मर्ग 43/22 दर्ज कर मामले (Bhopal News) की जांच कर रही है। नरेंद्र कौल (Narendra Kaul) की लाश किचन में लटकी मिली थी। पिपलानी थाना प्रभारी आत्महत्या की वजह नहीं बता सके हैं। हालांकि उन्होंने घटना की पुष्टि की हैं। जनहित में संदेशः आवेश आना या फिर आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद की निशानी है। यदि ऐसा लगे तो 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चैबीस घंटे चिकित्सक परामर्श के लिए चैबीस घंटे उपलब्ध रहते हैं।

सरकारी कर्मचारी की हुई मौत

इधर, टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 14 अगस्त की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे मर्ग 34/22 दर्ज किया है। जिसकी सूचना एम्स अस्पताल से डाॅक्टर अनमोल (Dr Anmol) ने दी थी। शव की पहचान 59 वर्षीय महेन्द्र शिंदे (Mahendra Shinde) के रूप में हुई। वह पीएचई में नौकरी करता था। उसको लकवे का रोग था जिसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। मामले की जांच एसआई अकल सिंह (SI Akal Singh) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: निगम स्वच्छता अभियान की खुली पोल
Don`t copy text!