Bhopal News: सिर पर तलवार मारी

Share

Bhopal News: चार दिन पहले दर्ज मुकदमे में समझौते के लिए हुआ था विवाद

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुरानी रंजिश को लेकर दो व्यक्तियों पर जानलेवा हमला (Bhopal News) कर दिया गया है। यह घटना भोपाल सिटी के टीटी नगर स्थित बाणगंगा इलाके की है। हमलावर एक है जिसकी तलाश (Bhopal Attempt To Murder) की जा रही है। दोनों पक्षों के बीच पुराने मुकदमे में सुलह के लिए विवाद हुआ था।

इस कारण किया गया हमला

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 09 फरवरी की रात लगभग साढ़े नौ बजे 93/22 धारा 307/294/341/506 (जानलेवा हमला, गाली—गलौज, रास्ते में रोकना और धमकाने का मामला) दर्ज किया है। इस मामले की शिकायत बाणगंगा निवासी सईद बेग ने दर्ज कराई है। वह मैजिक चलाने का काम करता है। आरोपी पप्पू उर्फ राज राठौर (Pappu @ Raj Rathore) है। पुलिस को सईद बेग (Said Beg) ने बताया कि 6 जनवरी को दोपहर में तीन बजे अमन गोतेल पिता दयाराम गोतेल उम्र 23 साल का विवाद अन्ना उर्फ अयान, अमन बेग, अरहान और जैद से हुआ था। इस मामले में अमन गोतेल की शिकायत पर चाकूबाजी का मुकदमा दर्ज हुआ था। अमन गोतेल नगर निगम में नौकरी करता है। पूर्व के प्रकरण के आरोपी समझौते के लिए पहुंचे थे। हमले में सईद बेग जख्मी है। जबकि उसका रिश्तेदार हसीन बेग भी जख्मी है। दोनों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: रिश्ते बनाने के लिए डालते थे दबाव

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Jabalpur News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!