Bhopal Murder Case: रिश्ते में कांटा बन रहा था होने वाला साला, ऐसे निपटा दिया

Share

Bhopal Murder Case: भोपाल से गुम व्यक्ति की हत्या के मामलेे मेें पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Murder Case
मोहम्मद तारिक की लाश इस हाल में मिली थी

भोपाल। रिश्ते में कांटा बन रहे होने वाले साले को एक व्यक्ति ने ठिकाने (Bhopal Murder Case) लगा दिया। उसको लगा कि उसने बड़ी चालाकी से अपने सबूतों को मिटा दिया है। जब वह काफी देर नहीं मिला तो परिवार ने उसकी तलाश शुरु की। जिसमें आरोपी पुलिस के साथ ही उसकी तलाश में जुट गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। मामला एक गुम व्यक्ति की हत्या से जुड़ा है। लगातार धूल झोंकने के बावजूद आरोपी ने अपना गुनाह पुलिस अफसरों के सामने कबूल लिया।

घर में थी बड़े भाई की शादी

सुखी सेवनिया थाना पुलिस ने बताया कि मोहम्मद तारिक (Mohmmed Tareeq) पिता लतीफ उम्र 20 साल की रविवार रात साढ़े दस बजे खून से लथपथ लाश पुलिस को मिली थी। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadouriya) ने बताया मोहम्मद तारिक पीजीबीटी कालेज के पास इलाके में थाना गौतम नगर का रहने वाला था। वह प्रायवेट पेंटर का काम करता था। तारिक तीन भाई और चार बहनें हैं। भाईयों में तारिक दूसरे नंबर का था। सोमवार को उसके बड़े भाई की शादी थी। दिन में शादी का कार्यक्रम खत्म होने के बाद तारिक ने शादी में बचा हुआ खाना लोगों में बांट था। फिर अचानक साढ़े चार बजे शाम को तारिक लापता हो गया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस वर्दीधारी एसीपी ने भोपाल के लोगों को यह बोलकर माल बटोर लिया

गुमशुदगी दर्ज करने पहुंचे परिजन थाने

राजेश सिंह भदौरिया ने बताया तारिक जब देर रात घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन किया। लेकिन, उसका नंबर बंद आ रहा था। अनहोनी की आशंका होने पर परिजनों ने सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात करीब दो बजे गौतम नगर थाने में गुमशुदगी (Bhopal Murder Case) दर्ज कराई थी। रात भर परिजन उसे आसपास इलाकों में तलाशते रहे। लेकिन, उसका कोई पता नहीं चल सका। मंगलवार रात दस बजे सुखी सेवनिया इलाके में रेल्वे ब्रिज के पास कल्याणपुर बायपास पर उसकी खून से लथपथ लाश मिली थी।

यह भी पढ़ें:   Minor Girl Rape Case: घर के किचन में दरिंदगी करने वाले युवक की जमानत खारिज

आरोपी से तय हो रहा था रिश्ता

तारिक की लाश खून से सनी झाड़ियों में पड़ी है। तारिक के सिर, पेट और गले पर चार वार थे। आरोपी ने हत्या (Bhopal Murder Case) के लिए किसी धारदार हथियार का इस्तेमाल हुआ था। सिर के अलावा पेट में दो वार भी हुए थे। आखिरी वार गला रेंतकर किया गया। पुलिस ने तारिक के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली। शक होने पर उसके रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ की गई। जिसमें पता चला कि तारिक की एक बहन की शादी संदेही आदिल से होने वाली थी। यह जानकारी परिवार के 26 लोगों से हुई पूछताछ के बाद सामने आई।

इसलिए उतारा मौत के घाट

आखिरकार अंत में उसके चचेरे भाई आदिल मोहम्मद का नाम निकलकर सामने आया। परिजनों को बोलना था कि आरोपी से तारिक की बहन के रिश्ते की बात चल रही थी। लेकिन, तारिक दोनों के रिश्ते को लेकर नाराज था। वह नहीं चाहता था कि आदिल उसका दामाद बने। इसी रंजिश में आरोपी ने मौत के घाट उतार दिया। आरोपी आदिल के साथ वारदात में आसिफ (Asif) भी शामिल था। उसको भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी आदिल को रायसेन से गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!