Bhopal News: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

Share

Bhopal News: सागर कॉलेज के छात्र के रूप में हुई पहचान, सुसाइड मान रही पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। रेलवे ट्रैक पर पुलिस को एक युवक की लाश मिली है। शव की पहचान हो गई है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के एमपी नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस इस प्रकरण को आत्महत्या मान रही है। हालांकि उसको किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद स्थितियां साफ हो सकेगी।

मोबाइल की मदद से हुई पहचान

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 11 अप्रैल की रात लगभग नौ बजे हरीराम रेकवार (Hariram Raikwar) ने एक युवक के लाश रेलवे पटरी पर होने की जानकारी दी थी। जिस पर एमपी नगर पुलिस मर्ग 08/22 दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे हवलदार अनिल (HC Anil) ने बताया कि शव जोन—1 स्थित चित्तौड़ काम्पलेक्स के सामने रेलवे ट्रैक पर पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस में शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। मृतक की तलाशी लेने पर उसके पास से मोबाइल मिला था। जिसकी मदद से पुलिस ने परिजन से संपर्क किया। शव की पहचान संजय सोंधिया पिता सरयू सोंधिया उम्र 22 साल के रुप में हुई। वह लिंक रोड—1 के नजदीक खेल छात्रावास के पास भीम नगर में रहता था। संजय सोंधिया (Sanjay Soundhiya) के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। वह सागर कॉलेज में पढ़ता था। प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या से जुड़ा नजर आ रहा है।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग को कमरे में बंद कर किया बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!