MP Political News: एनएसयूआई नेता से मुलाकात कराना अधीक्षक को पड़ा महंगा

Share

MP Political News: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ वीडियो और फोटो हुए थे वायरल, सरकार ने निलंबित किया

MP Political News
दिग्विजय सिंह, राज्यसभा सांसद, फाइल फोटो

भोपाल। ग्वालियर जेल अधीक्षक मनोज कुमार साहू को निलंबित कर दिया गया है। दरअसल, वे एक राजनीतिक घटनाक्रम (MP Political News) की वजह से कदाचरण के आरोपों में फंस गए थे। जेल विभाग के अवर सचिव अजय नथानियल (Deputy Secretary Ajay Nathaniyal) ने इस संबंध में मंगलवार को आदेश जारी कर दिए हैं। जेल अधीक्षक को भोपाल में स्थित जेल मुख्यालय में अटैच किया गया है।

क्राइम ब्रांच पहुंचे भाजपा नेता

जानकारी के अनुसार सोमवार को ग्वालियर जेल में लगभग दोपहर 12:40 से 12:48 के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (EX CM Digvijay Singh) पहुंचे थे। वे जेल के भीतर एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव (Shivraj Yadav) से मुलाकात कर रहे थे। जिसकी वीडियो वायरल हुई थी। इसे देखने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने डीजी जेल से रिपोर्ट तलब की थी। जिसके बाद इस कृत्य को जेल नियमावली 1968 के नियमों के खिलाफ माना गया। इस आधार पर एमपी सिविल सर्विस रूल 1966 के नियम 9—1 के तहत तत्काल प्रभाव से मनोज कुमार साहू (Manoj Kumar Sahu) को निलंबित कर दिया गया। इधर, इस मामले में भाजपा नेता ने भोपाल क्राइम ब्रांच में जाकर भी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ आवेदन दिया।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: करंट से झुलसकर बालक की दर्दनाक मौत
Don`t copy text!