Bhopal News: हाथ में मेंहदी लगाकर होने वाली दुल्हन पहुंची थाने

Share

Bhopal News: फेरे से पहले मंगेतर बोला कार की स्टियरिंग नहीं मिली तो वह नहीं थामेगा दुल्हन का हाथ

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। यकीन मानिए आपका भी दिल पसीज जाएगा। जब होने वाली दुल्हन अपने मंगेतर के खिलाफ आवेदन लेकर थाने में खड़ी हो। यह मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी में स्थित महिला थाने का है। दहेजलोभी मंगेतर ने सगाई के महज पंद्रह दिन में रिश्ता तोड़ दिया। उसका कहना था कि वह फेरे तभी लेगा जब दुल्हन के हाथ के साथ—साथ कार का स्टियरिंग भी हो। पुलिस ने इस मामले में दहेज अधिनियम का प्रकरण दर्ज किया है।

नोटिस देकर मंगेतर को करेगी तलब

महिला थाना पुलिस के मुताबिक 11 अप्रैल की शाम लगभग 7 बजे 82/22 धारा 3/4 (दहेज अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायत गौतम नगर ​थाना क्षेत्र स्थित जेपी नगर निवासी 22 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी 26 मार्च को आनंद पथरिया (Anand Pathriya) से सगाई हुई थी। सगाई के बाद मंगेतर शादी में कार की मांग कर रहा था। जबकि सगाई के समय उसने कार की मांग नहीं की थी। जब युवती के परिजनों ने कार की डिमांड मानने से इंकार कर दिया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। कल पीडि़ता थाने पहुंची और पुलिस को आवेदन देकर लिखित में शिकायत कर दी। आवेदन की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी मंगेतर के खिलाफ केस दर्ज किया। अब पुलिस आरोपी मंगेतर को नोटिस देने की तैयारी कर रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें:   Satna jail : इतने मेहरबान हुए जेलर कि उन्होंने अदालत के आदेश की बजाय दूसरे को कर दिया रिहा

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!