Bhopal News: शराब दुकान के सामने मृ​त मिला वृद्ध

Share

Bhopal News: पुलिस के सामने आए चार बेटे तो पीएम कराने से किया गया इंकार, शपथ पत्र लेकर सौंपा शव

Bhopal News
निशातपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। शराब दुकान के सामने वृद्ध का शव मिला। उसको पीएम के लिए पहुंचाया जाता उससे पहले वृद्ध के चार बेटे आ गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा इलाके की है। जिसमें पुलिस के सामने वृद्ध के चार बेटे आ गए। उन्होंने पीएम कराने से इंकार कर दिया। पुलिस की समझाईश के बावजूद चारों बेटे तैयार नहीं हुए। नतीजतन, पुलिस ने शपथ पत्र लेने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

बेटों ने पुलिस से बोला उन्हें मौत को लेकर नहीं है कोई शक

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 23 अप्रैल की सुबह लगभग 6 बजे हुई थी। जिसकी जानकारी पुलिस को शमीम बेग (Shamim Baig) पिता शहजाद बेग ने दी थी। वह देवक़ी नगर (Devki Nagar)  करोंद इलाके में रहता था। शमीम बेग यहां सात दुकान में चौकीदारी का काम करता है। छानबीन में पता चला कि शव 65 वर्षीय इकराम (Ikram) का है। वह गैस राहत क्वार्टर हाउसिंग बोर्ड करोंद में रहता है। प्राथमिक जांच में पता चला कि उसको शराब पीने की बुरी लत थी। पुलिस ने उसके लड़कों को इसकी सूचना दी। उसके बेटे रहीम उद्दीन (Rahim Uddin) को बुलाया गया। चारों बेटों ने मौत को लेकर किसी तरह की शंका नहीं जताई। हालांकि निशातपुरा पुलिस मर्ग 16/23 दर्ज कर आगे तफ्तीश करती उससे पहले बेटों ने पीएम कराने से इंकार कर दिया। जिसमें अफसरों से राय लेने के बाद परिजनों से शपथ पत्र लेकर शव सौंप दिया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रेलवे कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!