Bhopal News:  युवक की फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश

Share

Bhopal News: आत्महत्या पर बरकरार है सस्पेंस, थाने में दर्ज थे मुकदमे

Bhopal News
अरेरा हिल्स थाना भोपाल-फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अरेरा हिल्स इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक की फांसी के फंदे पर लाश मिली थी। पिता उसको फंदे से उताकर हमीदिया अस्पताल ले गए थे। जिस युवक ने फांसी लगाई है उसके खिलाफ थाने में पहले से मुकदमे दर्ज हैं। सुसाइड नोट नहीं मिलने और मोबाइल में पैटर्न लॉक होने की वजह से अभी मौत पर सस्पेंस बना हुआ है।

ग्वालियर गया था बाकी परिवार

अरेरा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 18 मई की सुबह साढ़े छह बजे एक युवक को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया था। जहां साढ़े आठ बजे चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दी थी। मृतक की पहचान विक्की शाक्य पिता प्रफुल्ल शाक्य उम्र 20 साल के रुप में हुई है। वह भीम नगर सब्जी मंडी के पास रहता था।  कुछ दिन पहले बहन संध्या, मां ममता और भाई विशाल ग्वालियर गए थे। वहां रिश्तेदार की शादी में वे सभी शामिल होने गए हैं। विक्की शाक्य और उसके पिता घर में अकेले थे। वह सोमवार रात घर में खाना खाकर सो गया था। विक्की शाक्य (Vickey Shakya) दुपट्टे का फंदा बनाकर लटका हुआ था। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। मोबाइल पर पैटर्न लॉक है। विक्की शाक्य के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में पूर्व में मारपीट के केस दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Jabalpur Murder Case : दो साल की बच्ची को बाप ने ऐसे उतारा था मौत के घाट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!