Bhopal News: दूल्हा था मजदूर, चाहिए थे दुल्हन से स्कार्पियो

Share

Bhopal News: शादी के पांच महीने बाद दूल्हे की डिमांड से परेशान हुआ दुल्हन का परिवार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां एक युवती को शादी के सात महीने बाद तीन तलाक का नोटिस भेज दिया गया। युवती इससे पहले मायके में रहने को मजबूर थी। क्योंकि ससुराल वाले चाहते थे कि दुल्हन का परिवार उन्हें स्कॉर्पियो दहेज में दे। इसी विवाद में लड़की का परिवार सुलह कराने की कोशिश कर रहा था। नोटिस मिलने के बाद परिवार समाज को छोड़कर पुलिस के पास मदद मांगने पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

उर्दू में तलाक का नोटिस

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 498ए/3/4 (प्रताड़ना, दहेज अधिनियम के अलावा मुस्लिम विवाह अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। पीड़िता की उम्र 21 साल हैैै। उसकी शादी जून, 2020 में मोहम्मद हारिश (Mohmmed Harish) के साथ हुई थी। पीड़िता का मायका और ससुराल आस—पास ही है। आरोपी परिवार दहेज में स्कॉर्पियों की मांग कर रहे थे। युवती को पति के अलावा ससुर सद्दाम खान, जेठ इमरान, जेठानी हिना खान भी प्रताड़ित करते थे। पीड़िता को आरोपियों ने घर से निकाल दिया था। पीड़िता को जनवरी, 2021 को तलाक का नोटिस भी भेज दिया। यह नोटिस उर्दू में लिखकर भेजा गया था। जिसके बाद परिवार ने पुलिस से मदद मांगी।

यह भी पढ़ें: इस अस्पताल का आईटी मैनेजर जो रेमडेसिविर इंजेक्शन की जगह सलाइन देकर उसको काला बाजारी करने के लिए बेचता था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Crime News : पांच क्विंटल से अधिक गांजा बरामद
Don`t copy text!