Bhopal News: उधारी की रकम नहीं चुकाने पर पीटा

Share

Bhopal News: मामा ने लिया था उधार धमकाने भांजी को पहुंच गए आरोपी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बागसेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां एक युवती के साथ मारपीट की गई है। उसके मामा ने 20 हजार रुपए लिए थे। जिनसे लिए थे वे भांजी को घर में घुसकर धमका रहे थे। विरोध करने पर आरोपियों ने युवती की मां के साथ भी मारपीट की। इसके अलावा कटारा हिल्स में कार में तोड़फोड़ हुई है।

घर पर नहीं था मामा

बागसेवनिया थाना पुलिस ने 18 मई की दोपहर डेढ़ बजे मारपीट का केस दर्ज किया है। शिकायत जस्सी सिंह (Jassi Singh) पिता स्वर्गीय कपूर सिंह गूर्जर उम्र 25 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी कटारा हिल्स निवासी आनंद गूर्जर (Anand Gurjar), गोलू गूर्जर (Golu Gurjar) और अन्य एक है। पीड़िता का कहना है कि उसके मामा ने आरोपियों से 20 हजार रुपए लिए थे। यह रकम नहीं देने के विवाद पर कहासुनी हुई थी। जब आरोपी घर पहुंचे तो उस वक्त मामा नहीं थे। विरोध करने पर आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट कर दी।

पिता को दी थी गाली

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 18 मई की रात लगभग 11 बजे मारपीट का केस दर्ज किया गया है। घटना सिल्वर स्टेट कॉलोनी की है। इसमें पुलिस ने धारा 294/506/427 (गाली—गलौज, धमकाना और तोड़फोड़) का केस दर्ज किया है। आरोपी रवि उर्फ बाबू चित्तोडा ([email protected]) है। शिकायत मयूर श्रीवास्तव (Mayur Shrivastava) पिता वीएम श्रीवास्तव उम्र 33 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी नशे की हालत में फरियादी के पिता से गाली—गलौज कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने मयूर श्रीवास्तव की कार के कांच तोड़ दिए थे।

यह भी पढ़ें:   वरिष्ठ पत्रकार केजी सुरेश बनाए गए माखनलाल विश्वविद्यालय के कुलपति

यह भी पढ़ें: अपने आपको रसूखदार बताने वाला एक अस्पताल का यह अधिकारी जो कालाबाजारी के मामले में चल रहा है फरार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!