Bhopal News: हाईटेंशन लाइन से झुलसे थे मां—बेटे 

Share

Bhopal News: दो महीने तक चली जांच के बाद मकान मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। हाईटेंशन लाइन से हुए एक हादसे के मामले में जांच के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा इलाके में हुई थी। जिसमें पुलिस ने आरोपी मकान मालिक को बनाया है। घटना में मां—बेटे बुरी तरह से झुलस गए थे। अभी भी दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

इस कारण बनाया गया आरोपी

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 11 दिसंबर, 2023 को हुई थी। मां—बेटे 32 किलोवॉट की हाईटेंशन लाइन से झुलसे थे। घटना करोंद के नजदीक राजवंश कॉलोनी में हुई थी। मामले की जांच एएसआई सत्येंद्र चौबे (ASI Satendra Chaubey) कर रहे हैं। हादसे में सात साल का मासूम चित्रांश डांगी (Chitransh Dangi) झुलसा था। वह अपनी मां के साथ छत पर कपड़े सुखाने गया था। इसी दौरान उसने छत पर पड़ी लोहे की रॉड को उठाकर छत के बाजू से जा रही हाईटेंशन लाइन तक ले गया। जिस कारण जोरदार ब्लास्ट हो गया। मां उसको बचाने गई तो उसके भी हाथ जल गए। चित्रांश दांगी को बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) में भर्ती कराया गया था। वह 80 प्रतिशत से भी ज्यादा जल चुका है। उसकी अभी तीन सर्जरी हो चुकी हैं और दो सर्जरी होना बाकी है। पुलिस को आरएसओ रिपोर्ट का इंतजार था। पुलिस ने अब मकान मालिक मेघ श्याम लोधी(Megh Shyam Lodhi) के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। उसके ही मकान में परिवार किराए से रहता है। निशातपुरा पुलिस ने 204/24 धारा 337/338 के तहत 24 फरवरी शाम लगभग सात बजे दर्ज प्रकरण दर्ज किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत
Don`t copy text!