Bhopal News: घर में था परिवार और हो गई चोरी

Share

Bhopal News: सरकारी स्कूल समेत तीन जगहों पर चोरी की वारदातें

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों की वारदातों से जुड़ी है। शहर में तीन जगहों पर चोरी की घटनाएं हुई है। एक घटना में घर मालिक की जागरु​कता से चोर धरे गए। जबकि दूसरी घटना परिवार को वारदात होने की भनक ही नहीं लगी। इसके अलावा तीसरी वारदात सरकारी स्कूल में हुई है।

चोरी करने वाले गिरफ्तार

तलैया थाना पुलिस के अनुसार 17—18 मई की दरमियानी रात लगभग साढ़े तीन बजे चोरी की घटना हुई थी। यहां भोईपुरा बुधवारा में रहने वाले आदर्श मालवीय (Adarsh Malviya) पिता संजय मालवीय उम्र 22 साल रहता है। उसके घर में चोरी के इरादे से दो लोग घात लगाकर बैठे थे। मुख्य आरोपी शुभम सेन (Shubham Sen) पिता राजकुमार उम्र 19 साल है। वह नाबालिग की मदद से चोरी करने पहुंचा था। आरोपी बरखेड़ी जहांगीराबाद इलाके में रहता है। दूसरा आरोपी 16 साल का है वह खटीकपुरा तलैया का रहने वाला है।

स्कूल में चोरी की वारदात

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा 18 मई की शाम लगभग सात बजे दर्ज किया गया है। घटना नेहरु नगर झुग्गी बस्ती की है। यहां सुनील कुमार (Sunil Kumar) पिता रमेश उम्र 35 साल का परिवार रहता है। घर में परिवार था इसके बावजूद चोरी का पता नहीं चला। चोर घर से मोबाइल, झुमकी, पायल ले गया है। इसी तरह ईटखेड़ी लांबाखेड़ा स्कूल से पंखे, एलईडी चोरी गया है। शिकायत बिंदु जैन (Bindu Jain) पिता जेके जैन उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में व्यक्ति की मौत

यह भी पढ़ें: अपने आपको रसूखदार बताने वाला एक अस्पताल का यह अधिकारी जो कालाबाजारी के मामले में चल रहा है फरार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!