Bhopal Crime: डकैती डालने कार से निकले बदमाश

Share

ट्रूबा कॉलेज के पास से गिरफ्तार हुए तीन बदमाश, दो मौका पाकर भागे

Bhopal Dacoit Planing Bust News
गिरफ्तार आरोपी

भोपाल। पुलिस ने डकैती की एक योजना को असफल कर दिया। पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच (Bhopal Crime News In Hindi) लिया। जबकि दो बदमाश धरपकड़ के दौरान भागने में कामयाब रहे। यह घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। बदमाश कार से डकैती (Dacoit Planning Case) डालने की योजना में निकले थे। आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं।

कई थानों में मामले दर्ज
निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि आरोपियों को बडवाई रोड से दबोचा गया। इंडिगो कार में पांच लोग सवार थे। जिनमें से टीलाजमालपुरा निवासी अरशद उर्फ बाबा ([email protected]) पिता मोहम्मद इरशाद उम्र 32 साल, कामता नगर वार्ड—17 कबाड़खाना निवासी जैब खान उर्फ जैद खान (Jeib [email protected] Jeid Khan) पिता पप्पू खान उर्फ पप्पू मियां उम्र 26 साल और न्यू कबाड़खाना झुग्गी हनुमानगंज परवेज उर्फ पप्पू ([email protected]) पिता मोहम्मद जहूर उम्र 45 साल को गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ कई प्रकरण पहले से लंबित हैं।
यह हुए फरार
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से कट्टा—कारतूस, छुरी, दो तलवार के अलावा एक कार जब्त की है। आरोपियों के खिलाफ धारा 399/402/25/27 डकैती डालने की योजना और अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज किया है। पुलिस को इस मामले में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी नसीम पिता बन्ने खां और करोद निवासी चंदू उर्फ रेंचो उर्फ तोसिफ की तलाश है। यह दोनों मौके से भागने में कामयाब रहे।

नव विवाहिता को दहेज लोभियों ने घर से निकाला
इधर, महिला थाना पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का एक मुकदमा दर्ज किया है। विवाहिता भोपाल के न्यू चौकसे नगर में रहती है। उसकी शादी जबलपुर में पवन कुमार से अप्रैल, 2018 में हुई थी। आरोपियों ने पहले दहेज में जो सामान लिया था उसको कब्जे में रख लिया। इसके अलावा वह कहने लगे कि वह नया दहेज लेकर मायके से आए। पुलिस ने 24 वर्षीय युवती की शिकायत पर पति पवन कुमार, ससुर राधेश्याम, सास इंदिरा जोश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: बेटे को फंदे पर लटका देख मां ने काटा फंदा
खबर के लिए ऐसे जुड़े
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!