Bhopal Extortion Case: बिल्डर को पिस्टल अड़ाकर बदमाश ने मांगा रंगदारी टैक्स

Share

पति—पत्नी से की मारपीट, घर में किया तोड़फोड़, बदमाश को पुलिस ने दबोचा

 

Bhopal Extortion Case
गिरफ्तार आरोपी विक्की उर्फ वाहिद

भोपाल। रंगदारी टैक्स मांगने के लिए एक बदमाश बिल्डर (Bhopal Crime News In Hindi) के घर घुस गया। उसने बिल्डर को पिस्टल दिखाकर धमकाते हुए 50 हजार रुपए मांगे। आरोपी ने बिल्डर के अलावा उसकी पत्नी से भी मारपीट (Bhopal Builder Se Marpet) और घर में तोड़फोड़ की। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सबसे पॉश कही जाने वाली अरेरा कॉलोनी इलाके की है। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब का भी है कारोबार

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि रंगदारी (Bhopal Rangdari Case) दिखाने की यह घटना 21 जून की शाम साढ़े सात बजे की है। यहां ई—7 अरेरा कॉलोनी में चंदू शर्मा (Chandu Sharma) पिता शंकरलाल शर्मा उम्र 52 साल रहते हैं। वे सीहोर में प्रॉपर्टी का कारोबार करते हैं। इसके अलावा शराब में भी उनकी भागीदारी है। उसको निशातपुरा इलाके में रहने वाले बदमाश विक्की उर्फ वाहिद (Vicky @ Wahid) ने गर्दन से दबोच लिया। वह उसको गर्दन दबाते हुए 50 हजार रुपए मांगने लगा। घर से रकम लेकर आने का कहते हुए उसने गर्दन छोड़ने के लिए कहा। चंदू शर्मा गर्दन छूटते ही घर के भीतर घुस गया।

 

मामले में कई जगह विरोधाभास

पुलिस ने चंदू शर्मा की शिकायत पर विक्की उर्फ वाहिद पिता साजिद खान उम्र 42 साल निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी करोद राजीव कॉलोनी निशातपुरा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। इसमें धारा 294/323/327/452/506 गाली—गलौज, मारपीट, रंगदारी दिखाना, घर में घुसना और धमकाना के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि घटनाक्रम में कई तकनीकी पेंच है। आरोपी को विक्की उर्फ वाहिद को 22 जून को गिरफ्तार कर लिय गया है। उसके कब्जे से पिस्टल भी जब्त हुई है। इस मामले में नया मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Stolen Case: लड़के की मन्नत मांगी गायब हुई कान की बाली

 

रंगदारी दिखाना पुराना काम

विक्की उर्फ वाहिद शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ निशातपुरा थाने में कई मुकदमे दर्ज है। अब तक मारपीट, रंगदारी, अवैध हथियार रखने समेत करीब तीन दर्जन मामले लंबित चल रहे हैं। विक्की को शाहपुरा मस्जिद के पास से हिरासत में लिया गया। बिल्डर के साथ हुई मारपीट के वक्त पत्नी निम्मी शर्मा भी बचाने पहुंची थी। निम्मी भी उसको पहचानती है इसलिए मामले में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं बिल्डर को बदमाश की जरुरत क्यों पड़ी इसका भी पता लगाया जा रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!