Bhopal News: बूढ़ी मां को बेटे ने पीटा

Share

Bhopal News: टायर जलाने की बात पर भिड़े परिवार, थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। वयोवृद्ध एक महिला को उसके ​पुत्र ने पीट दिया। ऐसा ही एक अन्य मामला भी दूसरे थाने में पहुंचा है। इसी तरह एक अन्य परिवार आम स्थान पर टायर जलाने की बात पर मारपीट करने लगे। यह सभी घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के को​लार और शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने सभी मामलों में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बच्चे का मनाया जाना था बर्थडे

कोलार थाना पुलिस के अनुसार गोंडीपुरा निवासी 55 वर्षीय कृष्णा बाई तोमर (Krishna Bai Tomar) ने बेटे धनरुप तोमर के खिलाफ मारपीट और धमकाने का मुकदमा 310/22 दर्ज कराया है। पीड़ित महिला के पति शैतान सिंह तोमर की मौत हो गई है। इसी तरह शाहपुरा थाना पुलिस ने भी 210/22 मारपीट और तोड़फोड़ का मामला शकुन राजपूत पति उत्तम सिंह राजपूत उम्र 50 साल की शिकायत पर दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी उसका बेटा विशाल राजपूत​ (Vishal Rajput) हैं। वहीं कोलार के सर्वधर्म बी—सेक्टर में 38 वर्षीय कुसुम पासवान के साथ रामनी साहू और संजय ने मारपीट कर दी। आरोपी टायर जला रहे थे जिससे निकल रहे धुएं को लेकर कुसुम पासवान (Kusum Pasvan) ने विरोध जताया था। पुलिस ने इस मामले में 311/22 धारा 294/268/506/427/34 का मुकदमा दर्ज किया है। इसके अलावा सर्वधर्म सी—सेक्टर में अनुराग चौहान के साथ अक्षय परमार (Akshay Permar) ने मारपीट कर दी। दोनों के बीच बच्चे के बर्थडे केक काटने को लेकर किए गए आयोजन को लेकर विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें:   Corona Curfew Extend:  एमपी में 7 मई तक बढ़ा लॉक डाउन

यह समाचार भी पढ़िए: नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!