Bhopal News: निर्माणाधीन स्मार्ट सिटी से गिरकर मौत

Share

Bhopal News: ग्यारहवीं मंजिल से नीचे गिरा था मजदूर, ठेकेदार के खिलाफ जांच हुई शुरु

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) में निर्माणाधीन स्मार्ट सिटी भवन की ग्यारहवीं मंजिल से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई है। हादसों को लेकर अभी ठोस घटनाक्रम पुलिस को पता नहीं चले हैं। मामले की जांच भोपाल सिटी के टीटी नगर थाना पुलिस कर रही है। जिसके लिए पुलिस घटना के वक्त मौजूद उसके साथी मजदूरों के बयान दर्ज करेगी। पुलिस ने शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

जांच केे बाद होगी कार्रवाई

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 16 अप्रैल की दोपहर लगभग डेढ़ बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर वीरेंद्र सिंह (Dr Virendra Singh) ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान 30 वर्षीय बजरंगी निसाद (Bajrangi Nisad) के रूप में हुई। इस मामले में टीटी नगर पुलिस मर्ग 17/22 शाम लगभग पांच बजे दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि बजरंगी निसाद मूलत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का रहने वाला था। वह पलाश होटल केे नजदीक बन रहे स्मार्ट सिटी के हाईराइज बिल्डिंग में काम कर रहा था। शनिवार को वह असंतुलित होकर बिल्डिंग की ग्यारहवीं मंजिल से गिर गया था। पुलिस लापरवाही अथवा अन्य तकनीकी चूक के सिलसिले में पड़ताल कर रही है। जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह समाचार भी पढ़िए: नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   MP Oxygen Politics: भाजपा को लगता है कि 'प्लांट' से मिलेगी एमपी में 'ऑक्सीजन' 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!