Bhopal News: ऑन डोर मॉल संचालक पर एफआईआर

Share

Bhopal News: अवधपुरी के आधा दर्जन से अधिक दुकानों के बाहर बेचा जा रहा था माल

Bhopal Suspicious Death
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अवधपुरी इलाके से मिल रही है। यह भेल इलाके में आता है जो कोरोना संक्रमण के मामले में ज्यादा प्रभावित चल रहा है। भोपाल की खबरें कोरोना कर्फ्यू की हर रोज आ रही है। इसके बावजूद अवधपुरी के आधा दर्जन से अधिक दुकानदार बाहर खड़े होकर अपना कारोबार कर रहे थे। इसलिए पुलिस ने सभी के खिलाफ कलेक्टर के आदेशों की अवहेलना का केस दर्ज कर लिया है। इनमें ऑन डोर ग्रॉसरी का संचालक भी शामिल है।

इन दुकानों पर हुई कार्रवाई

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार यह कार्रवाई 29 अप्रैल को की गई थी। जिसमें अवधुपरी तिराहे के नजदीक राहुल साहू सुबह 10 बजे दूध डेरी खोलकर कारोबार कर रहा था। जबकि डेयरी को सुबह 9 बजे तक की अनुमति है। इसी तरह 80 फीट रोड पर प्रदीप बघेल ने अपनी आटो पार्टस तो अनुज साहू (Anuj Sahu) ने बैकरी की दुकान खोल रखी थी। रीगल टाउन में रमेश पाटील (Ramesh Patil) और वीरेंद्र प्रताप सिंह बिना वजह घुमते हुए पकड़ाए थे। साउथ ब्लॉक अवधपुरी में हर्षित राजवानी (Harshit Rajwani) ने अपनी किराना दुकान खोल रखी थी। शनि मंदिर के नजदीक आनडोर स्टोर पुलिस को खुला मिला। जिसमें बैठे सुदीप चक्रवर्ती (Sudip Chakrwarthy) को आरोपी बनाया गया। वहीं युगांतर कॉलोनी के गेट के नजदीक पवन भंडारी (Pavan Bhandari) ने अपनी किराना दुकान खोल रखी थी। वह घर से माल बेच रहा था।

यह भी पढ़ें:   MP Money Laundering : हवाला का कैरियर चैकिंग के दौरान पकड़ाया

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!