Bhopal News: लोडिंग आपे ने सिपाही की कार में मारी टक्कर

Share

Bhopal News: जिस थाने में तैनात वहां जाकर दर्ज कराई चालक के खिलाफ रिपोर्ट, वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

Bhopal News
गांधी नगर थाना, जिला भोपाल, फाइल फोटो

भोपाल। तेज रफ्तार लोडिंग आपे ने सिपाही की कार में टक्कर मार दी। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में हुई है। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। लेकिन, टक्कर की वजह से कार को काफी नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

घर से रेलवे स्टेशन जा रहा था सिपाही

गांधी नगर (Gandhi Nagar) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 09—10 जनवरी की दरमियानी रात लगभग पौने ग्यारह बजे हुई थी। क्षतिग्रस्त कार (Car) एमपी—04—सीयू—7818 को भगवान सिंह मीणा (Bhagwan Singh Meena) पिता घनश्याम मीणा उम्र 31 साल चला रहा था। वह सुखी सेवनिया स्थित पिपलिया बाज खां के कृष्णा कॉलोनी (Krishna Colony) में रहता है। भगवान सिंह मीणा गांधी नगर थाने में आरक्षक 3795 हैं। उन्होंने बताया कि वे घर कृष्णा कॉलोनी से रेलवे स्टेशन भोपाल की तरफ जा रहा था। वह जब गुप्ता मंगोडे की दुकान के पास पहुंचा तो उसे आपे एमपी—04—एलसी—9579 के चालक ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना में कार का दाहिनी तरफ वाला हिस्सा काफी बुरी तरह से टूटा है। पुलिस ने 12/24 धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वैद्य की संदिग्ध परिसि्थतियों में मौत
Don`t copy text!