Bhopal Congress News: ‘बच्चों की कहलाएगी कांग्रेस पार्टी’

Share

Bhopal Congress News: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ रविवार से शुरु करेंगे ‘नेता तुम्ही हो कल के’ अभियान

Bhopal Congress News
कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री, File Photo

भोपाल। एमपी में लंबे समय से सत्ता से दूर हुई कांग्रेस ने सदस्यता अभियान को जोर देना शुरु कर दिया है। इसके लिए युवाओं के अलावा हर श्रेणी में नए—नए प्रयोग किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक अनूठा प्रयोग रविवार से भोपाल (Bhopal Congress News) में शुरु होने जा रहा है। इस अभियान को ‘नेता तुम्ही हो कल के’ नाम से पुकारा जाएगा। कार्यक्रम पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के नेतृत्व में आयोजित किया जा रहा है।

बाल दिवस को यादगार बनाने तैयारी

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बाल कांग्रेस की स्थापना का निर्णय लिया था। जिसके तहत पूर्व मंत्री बाला बच्चन को बाल कांग्रेस का प्रभारी बनाया गया है। पंडित जवाहर लाल नेहरू की जयंती से इस अभियान को शुरु किया जा रहा है। कांग्रेस मुख्यालय के राजीव गांधी सभाकक्ष में रविवार सुबह लगभग 11 बजे बाल कांग्रेस संगठन का शुभांरभ होगा। इस अवसर पर 16 से 20 वर्ष की आयु के युवाओं को बाल कांग्रेस की सदस्यता दिलाई जाएगी। कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने बताया संगठन के स्थापना अवसर पर बाल कांग्रेस के समन्वयक राजकुमार सिंह, नील प्रजापति, विक्रम सिंह चौहान और लक्ष्य गुप्ता, प्रभारी बाला बच्चन के साथ समन्वय कर कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग करेंगे।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Congress News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रेत ठेकेदार के घर चोरों का धावा
Don`t copy text!