Bhopal News: होटल मालिक के मकान में चोरी

Share

Bhopal News: मंदिर में रखी सोने की माला गायब, नौकरानी पर जताया संदेह

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। लीला एंड रिसोर्ट होटल (Leela And Resort Hotel) मालिक के मकान में चोरी की घटना हुई है। यह ताजा न्यूज भोपाल (Bhopal News) के हबीबगंज थाना क्षेत्र से मिल रही है। घटना स्थल से मंदिर में रखी सोने के मोतियों की माला गायब हुई है। पीड़ित परिवार ने नौकरानी पर संदेह जताया है। घर में लगे सीसीटीवी फुटैज पुलिस खंगाल रही है। शिकायत घर की देखरेख करने वाले व्यक्ति ने दर्ज कराई है।

नौकरानी हो गई गायब

हबीबगंज थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम लगभग साढ़े सात 823/21 बजे धारा 381 (नौकर ने की चोरी) का मामला दर्ज किया है। मामले की शिकायत कोटरा सुल्तानाबाद निवासी राजेश सोनी पिता शिवनारायण सोनी उम्र 48 साल ने दर्ज कराई है। चोरी की घटना ई—4 अरेरा कॉलोनी में रहने वाले अरूण मलिक के मकान में हुई है। वहां राजेश सोनी (Rajesh Soni) घर की देखरेख करते है। अरूण मलिक (Arun Malik) का अरेरा कॉलोनी में लीला एंड संस नाम से रिसोर्ट है। उनके घर में कई नौकर काम करते हैं। मंदिर में उनकी मां सोने के मोतियों से जड़ी माला से जाप करती है। घटना वाले दिन जब मंदिर में पूजा करने के दौरान देखा तो जाप वाली माला गायब थी। काम करने वाले कर्मचारी और घर के बाकी सदस्यों से पूछताछ की गई। जिसके बाद शिकायत थाने में पहुंची थी। अरूण मलिक ने पुलिस के सामने घर में साफ—सफाई करने वाली महिला पर संदेह जताया है। पुलिस ने माला की कीमत 95 हजार रूपए बताई है। इधर, जहांगीराबाद थाना पुलिस को शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे बैंक आॅफ बडौदा के एटीएम में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Congress News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मामा की भांजे और उसकी पत्नी ने लगाई पिटाई
Don`t copy text!