Bhopal News: तहसील कार्यालय के कर्मचारी के सूने मकान का ताला तोड़ा

Share

Bhopal News: मकान में ताला लगाकर जबलपुर में पत्नी की डिलीवरी कराने गए थे

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तहसील कार्यालय के कर्मचारी के सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। मकान से सोने—चांदी के जेवरात समेत अन्य सामान ले गए। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। वारदात के वक्त वे पत्नी की डिलीवरी के लिए जबलपुर गए हुए थे।

चोरी गई संपत्ति की कीमत पर सस्पेंस बरकरार

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित रायसेन में तहसील कार्यालय में तैनात हैं। थाने में शिकायत 34 वर्षीय रवि पूर्वीया (Ravi Purviya) ने दर्ज कराई है। वे करोद के नजदीक यूनियन कार्बाइड के पास कर्मा मंदिर के समीप रहते हैं। वे बाड़ी तहसील कार्यालय में जॉब करते हैं। उन्होंने बताया कि वे 18 फरवरी को अपनी मां के साथ जबलपुर गए थे। वहां उनकी पत्नी श्रद्धा चौधरी (Shraddha Chaudhry) की डिलीवरी होना थी। वहां से 22 फरवरी की रात 12 बजे घर लौटे तो ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा था। अलमारी में रखे जेवरात, नकदी सहित अन्य सामान चोरी हो चुका था। पुलिस ने 199/24 धारा 457/380(रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह प्रकरण 22—23 फरवरी की दरमियानी रात ढ़ाई बजे दर्ज किया गया। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत नहीं बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   कार्यकर्ता को टीआई ने तमाचा मारा, भाजपा सांसद ने दिया थाने में धरना
Don`t copy text!