Bhopal Molestation news: आरजीपीवीवी की छात्रा से घर में घुसकर छेड़छाड़

Share

Bhopal Molestation news: आरोपी के परिवार ने यह बोलकर किया उसका बचाव

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के आरजीपीवीवी की एक छात्रा से छेड़छाड़ का एक मामला सामने आया हैं। आरोपी युवती के घर में घुस गया था। इधर, आरोपी के परिजनों ने छेड़छाड़ को झूठा बताया है। वहीं कोलार थाना पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज की हैं। दोनों मामलों के आरोपी पुलिस हिरासत में हैं।

बी कॉम की छात्रा

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय युवती ने गुरूवार रात साढ़े नौ बजे छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई हैं। मामले में पुलिस ने धारा 452/354/354(घ) (घर में घुसना, छेड़छाड़ और बुरी नीयत से हाथ पकड़ने) का मामला दर्ज कर लिया हैं। घटना में पुलिस ने मोहित उर्फ बबली ([email protected]) को आरोपी बनाया हैं। जिसे पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। पीड़िता थाना क्षेत्र में रहती है। वह राजीव गांधी कालेज से बी.कॉम सेकंड़ ईयर की छात्रा हैं। उसके पिता ईट—सीमेंट के सप्लायर हैं। घटना वाले दिन घर में दोनों छोटे भाई थे। तभी आरोपी पीड़िता से बात करने के बहाने घर में घुस गया। आरोपी झूमाझटकी के बाद उससे हाथापाई करने लगा। शोर सुनकर भाई बाहर आ गया। जिसे देखकर मोहित भाग गया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

आरोपी के बचाव में यह बोले परिजन

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

द क्राइम इंफो से बातचीत में परिजनों ने बताया वह दाना पानी होटल के सामने पान की दुकान लगाता हैं। वह तीन भाई हैं। दो भाई दुकान पर बैठते हैं। मोहित और युवती की पहले से दोस्ती है। दोनों एक—दूसरे से बात—चीत करते हैं। परिवार का आरोप है कि घटना वाले दिन भी युवती ने मोहित को मिलने उसके घर बुलाया था। लेकिन, अचानक परिजनों के आते ही मोहित घर से निकल गया। घर से मोहित को निकलता देख परिजन और आसपास के लोगों ने देख लिया था। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। इधर, 17 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया हैं। कोलार थाना पुलिस ने मामले में सोनू मालवीय को आरोपी बनाया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बहन की मौत के बाद परिजनों को जान से मारने की धमकी

12वीं की परीक्षा दे रही छात्रा

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

पीड़िता ने बताया वह थाना क्षेत्र में रहती है। वह इस साल 12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही हैं। उसके पिता पेशे से ड्रायवर हैं। आरोपी सोनू मालवीय (Sonu Malviya) उसके मोहल्ले में रहता हैं। घटना वाले दिन पीड़िता घर में अकेली थी। तभी मौका पाकर सोनू घर में आ धमका। अचानक सोनू को देख पीड़िता की चीख निकल गई थी। सोनू ने पीड़िता के साथ झूमाझटकी करना शुरू कर दिया। कोलार थाना पुलिस ने आरोपी सोनू मालवीय को गिरफ्तार कर लिया हैै।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्रीको राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!