Bhopal Suicide News: वन विभाग के कर्मचारी का अवकाश के दिन मौत वाला राज

Share

Bhopal Suicide News:  सास—बहू की लड़ाई में छुट्टी लेने वाले सरकारी कर्मचारी की पीड़ा

Bhopal Suicide News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। हमें किसी के अवकाश पर कोई आपत्ति नहीं है। पर एक खबर छुट्टी को लेकर सामने आई है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के निशातपुरा इलाके का है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है। वह परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद वास्तविक कारण का पता लगाया जाएगा। दरअसल, प्राथमिक जांच में घरेलू कलह की बात सामने आ रही है। परिजन शोकाकुल है इसलिए बयान बाद में दर्ज किए जाएंगे।

मायके से बहू को लेकर आया

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार आत्महत्या की यह घटना 18 मार्च की रात लगभग 10 बजे की है। यह घटना पलासी गांव की है। यहां जगदीश यादव उम्र 55 साल ने फांसी लगाई थी। उसका बेटा हुकुम सिंह (Hukum Singh) है जो कि पेट्रोल पंप में नौकरी करता है। वह 17 मार्च को पत्नी को लेने रायसेन गया था। बेटा घर पर नहीं था इसलिए जगदीश यादव (Jagdish Yadav) ने आफिस से छुट्टी ले ली थी। अगले दिन बेटा—बहू घर आए तो जगदीश की पत्नी का बहू से विवाद हो गया। सास—बहू की कलह के बीच बेटा नौकरी पर चला गया था। घर की कलह की जानकारी आस—पास के लोगों ने दी तो वह घर पहुंचा। घर पर पिता नहीं थे वह पहली मंजिल पर गया। वहां पिता फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: सीने में 'राधा' का टैग, पॉलीथिन में लिपटी थी लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!