सीएम शिवराज ने कहा- हां मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूं

Share

किसान कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुर्जर के बयान पर किया पलटवार

Dinesh Gurjar
शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री, फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे उपचुनाव (MP By Election) के मतदान की तारीख पास आ रही है। सियासी जुबान भी तीखी होती जा रही है। चुनावी आमसभाओं में नेता आपत्तिजनक बयान देने से भी नहीं चूक रहे। मुरैना में एक सभा को संबोधित करते हुए किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर (Dinesh Gurjar) ने ऐसा बयान दिया कि हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए गुर्जर ने विवादित टिप्पणी कर दी। कमलनाथ की तारीफ कर रहे दिनेश गुर्जर ने सीएम को नंगे-भूखे परिवार का बता दिया। अब सीएम ने पलटवार किया है। आमसभा को संबोधित करते हुए गुर्जर ने कहा था कि – ‘कमलनाथ जी हिंदुस्तान के दूसरे नंबर के सबसे बड़े उद्योगपति है। शिवराज सिंह चौहान की तरह नंगे-भूखे घर के नहीं है।’

कमनलाथ सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए

गुर्जर के इन विवादित बयान से भाजपा को पलटवार का मौका मिल गया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि- हम तो पहले से कहते आए हैं कि कमनलाथ जैसे नेता सोने का चम्मच लेकर पैदा होते हैं। इसीलिए इन्हें जनता के बीच से निकलकर आने वाले नेता नहीं सुहाते। उनकी सरकार ने गरीबों के कल्याण की कई योजनाएं बंद कर दीं। दरअसल जनता के दुख-दर्द वही नेता समझ सकता है जिसने गरीबी देखी हो।

मुख्यमंत्री का जबाब

हाँ… मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूँ, इसी लिए उनका दुःख-दर्द समझता हूँ। हाँ…मैं गरीब हूँ इसी लिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाता हूँ। गरीब हूँ इसी लिए गरीब माँ-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूँ। गरीब हूँ, इसी लिए हर गरीब का दर्द समझता हूँ… प्रदेश को समझता हूँ।

यह भी पढ़ें:   Bhopal : जहां डूबे 11 युवक, वहीं 2 घंटे पहले बिना लाइफ जैकेट के मंत्री ने किया था गणेश विसर्जन

यह भी पढ़ेंः सुरखी में बोले कमलनाथ- गोविंद सिंह राजपूत…मैं भी हिसाब लूंगा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!