Bhopal News: श्रमोदय विद्यालय के छात्रा की मौत

Share

Bhopal News: बुखार और उल्टी की शिकायत के बाद दी गई थी दवा, बिस्तर के नीचे अचेत मिली थी छात्रा, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। सरकार के नियंत्रण में संचालित श्रमोदय विद्यालय (Shramodaya Vidyalaya) की एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने पीएम के बाद शव बैतूल से आए परिजनों को सौंप दिया हैं। इससे पहले छात्रा को जेपी फिर वहां से हमीदिया अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। जिसके बाद वह जांच का दायरा आगे बढ़ाएगी।

वार्डन ने हैरानी जताई

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार मौत की सूचना हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डॉक्टर मीणा ने 17 जनवरी की सुबह लगभग पौने छह बजे दी थी। जिस पर खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 02/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान सपना मर्सकोले (Sapna Marskole) पिता हरपाल मर्सकोले उम्र 14 साल के रूप में हुई है। वह मूलत: बैतूल की रहने वाली थी। यहां खजूरी सड़क स्थित श्रमोदय विद्यालय में सपना मर्सकोले कक्षा नौंवी में पढ़ रही थी। उसके साथ छोटा भाई भी कक्षा सातवीं में पढ़ाई करता है। कुछ दिन पहले उसे बुखार और जी मिचलाने की शिकायत हुई थी। जिस कारण स्कूल में ही बच्चों के स्वास्थ्य देखने वाली काजल (Kajal) ने दवा दी थी। इसके बाद उसने स्वस्थ्य बताकर अपने कमरे में सहेलियों के साथ रहने की इच्छा जताई थी। घटना 16—17 जनवरी की रात हुई थी। वार्डन जो निगरानी करती है उसे सपना मर्सकोले बिस्तर पर दिखाई नहीं दी। कुछ देर बाद वापस लौटकर देखा तो फिर वह नहीं मिली।

इस कारण से मौत की संभावना

वार्डन ने इसके बाद भीतर की बत्ती जलाई तो सपना मर्सकोले पलंग से नीचे बेसुध हालत में पड़ी मिली। उसको विद्यालय प्रबंधन अस्पताल लेकर पहुंचा। जेपी अस्पताल (JP Hospital) के चिकित्सकों ने हमीदिया अस्पताल भेज दिया। यहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच (Bhopal News) कर रहे एसआई शेर सिंह (SI Sher Singh) ने बताया कि अभी मौत को लेकर कोई ठोस बयान नहीं दिए जा सकते हैं। पीएम करने वाले चिकित्सकों ने अटकलें लगाई है कि सपना मर्सकोले के गले की श्वांस नली में भोजन अटकने के कारण मौत हो सकती है। हालांकि पुलिस को विस्तृत रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। जिसके बाद वह स्कूल प्रबंधन के बयान दर्ज करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: इंस्टाग्राम में सुसाइड की जानकारी देकर रेलवे पटरी पर पहुंचा
Don`t copy text!