Bhopal News: लेन—देन के विवाद पर थर्ड जेंडर के साथ मारपीट 

Share

Bhopal News: थाने में बधाई गीत की बजाय गाया मातम का किन्नर ने गाना, बचाने आए उसके गुरू को भी धुना

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। किन्नर अमूमन बधाई गीत गाकर अपना गुजर—बसर करते हैं। लेकिन, एक किन्नर बधाई की बजाय मातम का गीत थाने के भीतर गाने लगी। विवाद की जड़ में पहुंचकर पुलिस ने आखिरकार निर्णय लिया। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। इससे पहले किन्नर को फोन करके बुलाया गया था।

किन्नर को यहां आई खरोंच

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित किन्नर का नाम राव्या (Ravya) है। जिसकी उम्र 20 साल है। वह मंगलवारा स्थित रैनी वाली गली में रहती है। फिलहाल उसका किराए का घर इब्राहिमपुरा में हैं। राव्या थाने में अपनी गुरू मुस्कान और चेले सिमरन को लेकर पहुंची थी। उसने बताया कि 14 अगस्त को उसके पास अनस का कॉल आया था। अनस से उसको कुछ रकम लेना थी। उसे पहले सोनिया गांधी कॉलोनी (Soniya Gandhi Colony) बुलाया गया। लेकिन, अनस वहां नहीं मिला तो फोन करने पर उसको जैनुल मस्जिद के पास गली में ले गया। अनस पीड़ित किन्नर के मकान मालिक का परिचित व्यक्ति है। वहां उसके दोस्त असलम और शान भी आ गए। तीनों उसके साथ गाली—गलौज करने लगे। जिसका विरोध करने पर तीनों आरोपियों ने पीटना शुरू कर दिया। उसे गुरू—चेले की मदद से बचाया जा सका। पुलिस ने 337/23 धारा 294/323/506/34 का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता को सीने में खरोंच के भी निशान है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: छात्र ने जहर खाकर दी जान 
Don`t copy text!