Bhopal News: टीआईटी कॉलेज में बिहारी बनाम भोपाली का ताडंव

Share

Bhopal News: अरबाज खान को नहीं देख पाने से मायूस होकर लौट रहे छात्र को कार से अगवा किया, जिन्होंने अगवा किया उन्होंने कॉलेज कैंटीन के बाहर दूसरे छात्र को भी पीटा, एक आरोपी गिरफ्तार

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। अभिनेता अरबाज खान गुरुवार को टीआईटी कॉलेज पहुंचे थे। जिनके कार्यक्रम में भाग लेने छात्र भी पहुंचा था। लेकिन, समय पर न पहुंचने के कारण उसे एंट्री नहीं मिली। वह जब बाहर निकला तो उसको उसी कॉलेज के दो छात्र कार से अगवा कर ले गए। इससे पहले उन्हीं आरोपियों ने दूसरे छात्र की कैंटीन के नजदीक बेरहमी से पिटाई लगा दी थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने अलग—अलग दो मुकदमे दर्ज किए हैं। हालांकि दोनों मुकदमों में मारपीट और अपहरण करने की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। बहरहाल पुलिस का दावा है कि कॉलेज के भीतर बिहारी बनाम भोपाली गुट के वर्चस्व को लेकर रंगदारी वाली बात सामने आ रही है। पुलिस ने मारपीट और अपहरण करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कैंटीन में धक्का लगने पर हुआ था विवाद

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 1 दिसंबर को 918—920/22 के दो अलग—अलग मुकदमे दर्ज किए गए। पहले मामले में सिद्धार्थ भूषण (Siddarth Bhushan) पीड़ित है। जबकि दूसरे मामले में अभिषेक तिवारी है। लेकिन, दोनों ही मामलों में आरोपी यासिन मलिक और यश खरे हैं। दोनों आरोपी टीआईटी कॉलेज (TIT College) के छात्र है। सिद्धार्थ भूषण वाले मामले में धारा 294/323/506/365/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, अपहरण और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया है। इसी तरह अभिषेक तिवारी (Abhishek Tiwari) वाले मामले में धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि सबसे पहले अभिषेक तिवारी के साथ विवाद हुआ था। वह टीआईटी कॉलेज में बीटेक फाइनल ईयर का छात्र है। घटना के वक्त वह कैंटीन में बैठा था। तभी एक लड़के का हाथ उससे टकरा गया। जिसके बाद आरोपियों यासिन मलिक और यश खरे ने उसे बाहर निकालकर बैल्ट से बुरी तरह पीटा। दोस्त राहुल पांडे बचाने आया तो उसे भी बुरी तरह से पीटा गया।

दूसरे आरोपी की तलाश में कई जगह दबिश

इसके बाद सिद्धार्थ भूषण के साथ वारदात हुई। उसे अरबाज खान (Actor Arbaz Khan) के कार्यक्रम में एंंट्री नहीं मिली। वह बाहर निकल रहा था। तभी यासिन मलिक और यश खरे ने आवाज देकर रोकना चाहा। वह नहीं रूके तो पीछा करके यासिन मलिक (Yasin Malik) ने अपनी कार में जबरिया बैठा लिया। उसे पूरे शहर (Bhopal News) में घुमाकर कार के भीतर मारपीट करते रहे। इसके बाद पीड़ित को रत्नागिरी के पास छोड़कर भाग गए। यहां उसका किराए से लिया गया कमरा भी है। सिद्धार्थ भूषण ने पुलिस को बताया है कि यासिन मलिक के पास कट्टा भी था। लेकिन, पुलिस इस बात से इंकार कर रही है। मामले की जांच कर रहे एएसआई मनोज कछवाह (ASI Manoj Kachwah) ने बताया कि प्रकरण में गोविंदपुरा स्थित विकास नगर निवासी यश खरे (Yash Khare) को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि यासिन मलिक अभी भी फरार चल रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत
Don`t copy text!