Bhopal News: नेपाली सेना में तैनात जवान के पिता की मौत मामले में प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News: नेपाल से गोवा जाने के लिए निकले व्यक्ति की भोपाल में हुई थी मौत, जख्मी हालत में एमपी नगर इलाके से हमीदिया अस्पताल में कराया गया था भर्ती

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। नेपाली मूल के एक नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर थाना पुलिस ने की है। जिस नेपाली नागरिक की मौत हुई वह डेढ़ महीने पहले एमपी नगर इलाके में जख्मी हालत में मिला था। वह नेपाल से गोवा जाने का बोलकर घर से निकला था। पुलिस ने यह कार्रवाई पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद की है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर संभावना जताई है कि उसे किसी वाहन ने टक्कर मारी है। हालांकि पुलिस यह पता नहीं लगा सकी है कि नेपाली नागरिक भोपाल में क्यों उतरा था।

नंबर पर लगाया गया था कॉल

एमपी नगर पुलिस ने बताया कि जख्मी व्यक्ति बातचीत कर रहा था। जिसके आधार पर एम्बुलेंस के कर्मचारियों ने फोन नंबर पर कॉल लगाया था। जिसके बाद उसके परिजन तलाशते हुए भोपाल आए थे। पुलिस को यह जानकारी तब मिली जब नेपाली मूल के नागरिक की मौत हुई। यह जानकारी हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से 21 अक्टूबर को आमिर सिंह मुकाति (Amir Singh Mukati) ने दी थी। जिसके आधार पर एमपी नगर पुलिस मर्ग 19/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। यह जांच एसआई आरपी यादव (SI RP Yadav) कर रहे थे। जांच में पता चला कि जख्मी 40 वर्षीय नेपाली नागरिक आनंद पोहा वाली लाइन में 20 अक्टूबर को मिला था। पड़ताल के दौरान नितिन योगी (Nitin Yogi) नाम का व्यक्ति जांच अधिकारी को मिला। उसने बताया कि उसके दोस्त ने नेपाली मूल के नागरिक की तस्वीर भेजी थी। जिसको तलाशते हुए वह हमीदिया अस्पताल आया था। उसके बाद पुलिस नेपाली युवक के परिजनों तक पहुंची।

बेटे और भाई ने आकर शव को पहचाना

पुलिस ने बताया कि फोटो देखकर शव की पहचान कमल बहादुर मसरंगी मगर (Kamal Bahadur Masrangi Magar) के रूप में हुई। उसका एक बेटा नेपाली सेना में नौकरी करता है। उसे भोपाल (Bhopal News) बुलाया गया। मृतक का बेटा सुमन मसरंगी मगर और उसका भाई ओम बहादुर भोपाल आए। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। कमल बहादुर मसरंगी मगर के छाती और सिर पर चोट के निशान थे। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद एमपी नगर थाना पुलिस ने 2—3 दिसंबर की दरमियानी रात लगभग साढ़े बारह बजे 594/22 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने से हुई मौत का मामला) दर्ज कर लिया गया। कमल बहादुर मसरंगी प्रगति पेट्रोल पंप के पास पैदल जाते हुए दिखाई दिया था। लेकिन, उसके बाद उसकी कोई तस्वीर नहीं मिली।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: व्यापारी के मकान पर चोरों का धावा
Don`t copy text!