Bhopal Crime News : सीआईएसएफ का हवलदार दुर्घटना में जख्मी

Share

Bhopal Crime News : कार की टक्कर से टूटा दाहिना पैर और हाथ

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सीआईएसएफ का हवलदार सड़क दुर्घटना में जख्मी (CISF Head Constable Injured Road Accident) हो गया। हवलदार को तेज रफ्तार कार सवार ने टक्कर मारी थी। दुर्घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के गौतम नगर इलाके की है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा (Bhopal Road Accident) दर्ज कर लिया है। इधर, एक अन्य सड़क हादसे में व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी है।

बेटे के साथ था हवलदार

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि दुर्घटना 9 जुलाई की सुबह साढ़े सात बजे हुई थी। दुर्घटना देवकी नगर फाटक के नजदीक हुई थी। बाइक में सीताराम शर्मा (Sitaram Sharma) पिता रामस्वरुप शर्मा उम्र 55 साल के अलावा बेटा मयंक शर्मा (Mayank Sharma) सवार थे। सीताराम शर्मा सीआईएसएफ में हवलदार है और एनएचडीसी नर्मदा नगर खंडवा में तैनात हैं। पिता पुत्र करोद में स्थित रिश्तेदार से मिलकर औबेदुल्लागंज की तरफ जा रहे थे। बाइक सीताराम शर्मा चला रहे थे। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सिर में गंभीर चोट

इधर, पवन कुशवाह (Pavan Kushwah) पिता भोलेराम कुशवाह उम्र 30 साल ने गुनगा थाने में बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि घटना की सूचना 8 जुलाई की रात विजय साहू (Vijay Sahu) से मिली थी। उसने बताया था कि भाई सूरज कुशवाह  को साई अस्पताल (Sain Hospital) करोद में भर्ती कराया गया है। सूरज कुशवाह (Suraj Kushwah) गुनगा से कलारा स्थित अपने घर जा रहा था। बाइक सवार की पहचान नहीं हो सकी है। सूरज कुशवाह को सिर के अलावा हाथ—पैर में गंभीर चोट आई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: कमरे में तो घुसा लेकिन ऐसा बुरा फंसा

यह भी पढ़ें : इस दोहरे हत्याकांड की वजह से बदनाम हुआ भोपाल, नेताओं ने सरकार को घेरा
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!