Bhopal News: आग से झुलसे पांच साल के बच्चे ने दम तोड़ा

Share

Bhopal News: पांच दिन पहले गैस लीक होने से लगी आगजनी में झुलसे थे चार लोग

Bhopal Cyber Fraud
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। गैस लीक होने के दौरान लगी चिंगारी से भभकी आग में झुलसकर (Bhopal Burning Death Case) हमीदिया अस्पताल में भर्ती एक बालक की मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। यह भयावह हादसा भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र में हुआ था। हादसे में कुल चार लोग झुलसे थे। जिसमें दो बच्चे, उनकी मां और नानी झुलसे थे। चारों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने बालक का शव पीएम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ था हादसा

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 15 नवंबर की दोपहर एक बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर पवन सिंह ने एक बच्चे के मौत की जानकारी दी थी। निशातपुरा पुलिस मर्ग 59/21 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। घटना फिजा कॉलोनी में 10 नवंबर को हुई थी। यहां आग से झुलसकर चार लोग हमीदिया अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराए गए थे। आग से झुलसे हुए लोगों में तरवर जहां उर्फ अर्शी, उसकी बूढ़ी मां फरजाना बी, अर्शी की 7 वर्षीय बेटी सलीना और पांच वर्षीय बेटा जेनुअल खान उर्फ नाजिम थे। इसमें इलाज के दौरान जेनुअल खान (Jenual Khan) ने दम तोड़ दिया। जांच में पता चला कि घटना वाले दिन घर पर गैस लीक हो रही थी। इस​ बात से बेखबर तरवर जहां ने जैसी ही दूसरी गैस जलाई। तभी वह भभकने के साथ नजदीक घासलेट के कुप्पे में चली गई। जिसके बाद चारों आग से झुलस गए थे। पुलिस मौके की एफएसएल से जांच करा रही है। इसके अलावा गैस एजेंसी भी मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Birsa Munda Jayanti
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: लापता होमगार्ड जवान का शव अस्पताल के बाथरुम में मिला
Don`t copy text!