Bhopal News: चौथी मंजिल से गिरकर मासूम की मौत

Share

Bhopal News: रोजगार की तलाश में दतिया से भोपाल में रहने वाले दोस्त के पास आया था पिता, जिसकी मल्टी उसका नाम पर पुलिस ने डाला सस्पेंस

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। निर्माणाधीन बहुमं​जिला भवन की चौथी मंजिल से गिरकर एक मासूम बच्चे की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। जिस मल्टी में यह घटना हुई उसके मालिक के नाम पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

ऐसे पहुंच गया था चौथी मंजिल

शाहपुरा (Shahpura) थाना पुलिस के अनुसार अमन रैकवार (Aman Raikwar) पिता मुकेश रैकवार उम्र 4 साल की छत से गिरकर मौत हो गई। उसका परिवार मूलत: दमोह (Damoh) जिले में रहता है। उसके पिता मुकेश रैकवार (Mukesh Raikwar)  मजदूरी की तलाश में थे। उनका दोस्त राजेंद्र खरे(Rajendra Khare)  हैं जो भोपाल में ही रहते हैं। उसने भोपाल में उसे नौकरी दिलाने का बोलकर बुलाया था। वह अमन रैकवार को लेकर 17 जून की सुबह ग्यारह बजे दमोह से भोपाल पहुंचा था। इसके बाद रोहित नगर (Rohit Nagar) में निर्माणाधीन मकान में पूरा परिवार पहुंचा। मुकेश रैकवार की पत्नी मकान देखने के लिए चौथी मंजिल पर चली गई। उसके साथ अमन रैकवार भी था। वह चौथी मंजिल से सीधे नीचे गिरा। उसको नाजुक हालत में जानकी अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने चेक किया तो मृत घोषित कर दिया है। इस मामले की जांच एएसआई मुंशीराम धाकड़ (ASI Munshiram Dhakad) कर रहे हैं। शाहपुरा पुलिस मर्ग 27/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शराब पीने के बाद नहीं उठा व्यक्ति
Don`t copy text!