Bhopal News: सेंट्रल स्कूल की छात्रा से छेड़छाड़

Share

Bhopal News: स्कूल कैंपस से बाहर निकलने के दौरान हुई वारदात, विरोध कर रहे छात्रा के चाचा को भी पीटा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सेंट्रल स्कूल की एक छात्रा डर्टी एब्यूज की शिकार हुई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर इलाके की है। छात्रा जब कैंपस के बाहर आई तो यह वारदात हुई। उस वक्त चाचा भी उसको लेने स्कूल आया हुआ था। उन्होंने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद मामला थाने पहुंचा। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया।

इन धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा

एमपी नगर (MP Nagar) पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्रा की उम्र साढ़े 16 साल है। वह मैदामिल स्थित केन्द्रीय विद्यालय (Central School) क्रमांक एक में कक्षा ग्यारवीं में पढ़ती है। उसने पुलिस को बताया कि कई दिनों से स्कूल में ही पढ़ने वाले दो छात्र उसे तंग कर रहे थे। लेकिन, छात्रा उनकी हरकतों को नजरं अदाज कर रही थी। स्कूल की छुट्टी होने पर छात्रा के चाचा उसे लेने के लिए आए हुए थे। उस समय स्कूल के बाहर दोनों छात्रों ने छात्रा के साथ एक बार फिर छेड़खानी शुरू कर दी। छात्रा ने उनका विरोध किया तभी चाचा भी वहां आ गए। उन्होंने छात्रों को ऐसा करने से रोकते हुए समझाइश दी। आरोपी रूकने की बजाय उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट करने लगे। विवाद होने पर आसपास के लोग वहॉ पहुंचें जिसके बाद छात्र वहां से चले गए। पुलिस ने आरोपी छात्रों के खिलाफ 332/23 धारा 354/354—क/323/294/506/34/7/8/11/12 (छेड़छाड़, पीछा करना, मारपीट, गाली—गलौज, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: रिटायर्ड आर्मी अफसर से जालसाजी
Don`t copy text!