Bhopal Crime: मवेशी से भरा ट्रक दस फीट गहरी खाई में गिरा, आधा दर्जन से अधिक मवेशियों की मौत

Share

दुर्घटना में चालक भी हुआ गंभीर, एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस को नहीं मिला अब तक चालक

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) मवेशी से भरा ट्रक दस फीट गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में ट्रक में सवार आधा दर्जन से अधिक मवेशियों की मौत (Bhopal Death case) हो गई है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद थाना क्षेत्र की हैं। इस दुर्घटना में ट्रक चालक भी गंभीर रुप से जख्मी (Bhopal Cattle Death Case) है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस को अस्पताल से अब तक सूचना नहीं मिली है। इसलिए यह पता नहीं चला है कि चालक किस अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़ें: सड़क दुघर्टना में महिला की मौत

नजीराबाद पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि दुर्घटना ट्रक चालक की लापरवाही से हुई थी। इस हादसे में करीब आधा दर्जन से अधिक मवेशियों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि ट्रक कुरवाई विदिशा से नादिया महाराष्ट्र की तरफ जा रहा था। नजीराबाद थाने से 15 किलोमीटर दूर परसोरा गांव के नजदीक खाई में पलट गया। इससे पहले ट्रक गांव में बनी पुलिया से टकराया था। ट्रक के भीतर करीब 13 गाय और बछड़े भरे हुए थे। खाई में गिरते ही करीब 12 गाय और बछड़ों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। जिसके बाद वहां के लोगों ने उसे 108 की मदद से भोपाल के किसी अस्पताल में भिजवा दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी मवेशियों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला था। हादसे में एक गाय जिंदा बची है जो जख्मी है। उसको इलाज के लिए गोशाला भिजवा दिया हैं। इस मामले में पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क हादसों में दो व्यक्तियों की मौत

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!