Bhopal Loot: बुजुर्ग महिला से छीनी चेन

Share

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए मोपेड सवार लुटेरे

Bhopal Loot
यह है वह संदिग्ध लुटेरे जो ग्राहक बनाकर पहुंचे थे

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) ग्राहक बनकर दुकान में पहुंचे दो लुटेरे एक वृद्धा से चेन छीनकर (Bhopal Loot) भाग गए। लुटेरे मोपेड पर सवार थे। घटना मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के ऐशबाग इलाके की है। पुलिस को लूट (Bhopal Chain Snatch) के इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। लुटेरे मोपेड पर सवार हैं। पुलिस ने लूट (Bhopal Robbery Case) का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ऐशबाग थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि महामाई का बाग ऐशबाग निवासी मनोरमा विजयवर्गीय (70) अपने घर में किराना दुकान चलाती हैं। उनके पति की मौत हो चुकी है। शुक्रवार दोपहर करीब सवा दो बजे वह खाना खाने के बाद अपनी दुकान पर बैठीं थी। तभी एक्टिवा पर सवार दो बदमाश दुकान के सामने आकर रूके। एक बदमाश एक्टिवा से उतरा और दुकान पर पहुंचा। जबकि दूसरा गाड़ी स्टार्ट करके खड़ा था। वृद्धा से बदमाश ने सिगरेट मांगी और अपने साथी से सौ रूपए का नोट लेकर उन्हें दिया। इसके बाद वृद्धा ने जैसे ही एक सिगरेट और अस्सी रूपए लौटने के लिए काउंटर के पास पहुंची, तभी बाहर खड़े बदमाश ने गले पर झपट्टा मारकर सोने की एक तोला वजनी चेन छीन ली। इसके बाद वह अपने साथी के साथ एक्टिवा पर बैठकर भाग निकला। वृद्धा शोर मचाते हुए दुकान से बाहर आई। तब तक आरोपी भाग चुके थे। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। प्राथमिक जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को अलग-अलग स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे मिले। इनमें से एक में बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरे कैमरे में आरोपी एक्टिवा से जाते हुए कैद हुए हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। लूटी गई चेन की कीमत करीब बीस हजार रूपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: कोरोना से सदमे में आई वृद्धा ने की आत्महत्या

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!