Bhopal Loot News: बैट्री ऑटो संचालक को चाकू अड़ाकर लूटा

Share

Bhopal Loot News: अंजुमन की जेब में रखी हुई थी रकम, ग्राहक बनकर हुए थे ऑटो में सवार

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सवारी ऑटो में ग्राहक बनकर दो लुटेरे सवार हुए। फिर उतरते वक्त एक व्यक्ति ने चाकू दिखाकर उसे धमकाया। जबकि दूसरे साथी ने जेब से रकम निकाली और भाग गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में हुई थी। एफआईआर देरी से दर्ज की गई। जिसमें पीड़ित ने दावा किया है कि वह वारदात से सदमे में आ गया था।

एक तरफ एफआईआर में डर की जिक्र फिर भी पीछा किया

हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 23 अगस्त की रात लगभग साढ़े आठ बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर अगले दिन दर्ज कराई गई। शिकायत रामबाबू विश्वकर्मा (Rambabu Vishwakarma) पिता भज्जु विश्वकर्मा उम्र 35 साल ने दर्ज कराई। वह छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित कल्याण नगर में रहता है। रामबाबू विश्वकर्मा मिस़्त्री का काम करता है। उसने बचत करके कुछ दिन पहले ही बैट्री ऑटो (Battery Auto) खरीदा है। यह ऑटो उसका दोस्त अजय लश्करी (Ajay Lashkari) चलाता है। पीड़ित उसके पास से बातचीत करके घर की तरफ जा रहा था। उसे मंडी गेट के पास दो लड़के मिले। जिन्होंने फूटा मकबरा छोड़ने के लिए बोला। दुलीचंद के बाग के पास एक लड़के ने उतरकर उसकी गर्दन पर चाकू अड़ा दिया। दोनों आरोपियों ने उसके हाथ पकड़कर जेब में रखे साढ़े सात हजार रूपए निकाल लिए। यह रकम अंजुमन में उसे मिली थी। कुछ दूर लुटेरों का उसने पीछा भी किया। पुलिस ने 614/23 धारा 392 (लूट का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News:  युवक की गर्दन पर मारी छुरी
Don`t copy text!