Bhopal News: महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: आईसीआईसीआई बैंक एजेंट ने कीटनाशक पीने के बाद भाई को व्हाट्स एप्प पर दी जानकारी

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बीते चौबीस घंटों के दौरान महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के कोलार रोड और बिलखरिया थाना क्षेत्र की है। इसमें आग से झुलसकर महिला की मौत हुई है। जबकि आईसीआईसीआई बैंक के एजेंट ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या की है। दोनों शव पीएम के लिए भेज दिए गए हैं।

पीएम रिपोर्ट के बाद होगी जांच

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 31 जनवरी की दोपहर तीन बजे जेके अस्पताल से डॉक्टर सर्वोत्तम नारायण (Dr Sarvottam Narayan) ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान मनीष कटारे पिता शंभूलाल कटारे उम्र 28 साल के रुप में हुई है। वह कोलार रोड स्थित कजलीखेड़ा इलाके में रहता था। मनीष कटारे (Manish Katare) एमपी नगर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में सेल्स एजेंट का काम करता था। उसने कीटनाशक खाकर भाई शुभम कटारे (Shubham Katare) को व्हाट्स एप्प पर मैसेज भेजा था। जिसमें उसने कीटनाशक पदार्थ सेवन करने की बात लिखी थी। मनीष कटारे को वह अस्पताल ले गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। कोलार पुलिस मर्ग 09/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इधर, बिलखिरिया थाना पुलिस ने मर्ग 02/22 दर्ज किया है। इसमें बबीता आदिवासी पति रामबाबू आदिवासी उम्र 27 साल की मौत हो गई है। उसका मायका छिंदवाड़ा में हैं जबकि 10 साल पहले उसकी शादी हुई थी। बबीता आदिवासी (Babita Aadivasi) का परिवार मजदूरी करता है। वह 30 जनवरी को घर में खाना बनाते वक्त आग से झुलस गई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: असली की बजाय नकली जमीन मालिक की पोल खुली

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!