Bhopal News: पापुनि में तैनात कर्मचारी ने उजागर की जानकारी 

Share

Bhopal News: चुनाव से संबंधित सूचनाएं लीक होने का खतरा, पुलिस थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। एमपी में इस महीने मतदान होना है। जिसकी तैयारियों में हर विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। ऐसे ही मध्यप्रदेश पाठ्य पुस्तक निगम (Pathya Pustak Nigam) के कर्मचारी को भी तैनात किया गया है। लेकिन, उसने थाने (Bhopal News) में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने संदेह जताया है कि उसके मोबाइल में कई संवेदनशील जानकारी है। घटना बीसीएलएल कंपनी की बस के भीतर हुई है।

संवेदनशील मामला फिर भी एफआईआर दर्ज करने में छह दिन की देरी

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह मामला चोरी से जुड़ा है। जिसको शातिर बदमाश ने महज पंद्रह मिनट में अंजाम दिया। ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस ने 472/23 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। थाने में रिपोर्ट शुभम रघुवंशी (Shubham Raghuvanshi) ने दर्ज कराई है। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 20 हजार रूपए बताई है। पुलिस ने रिपोर्ट 9 नवंबर की रात लगभग साढ़े नौ बजे दर्ज की है। जबकि घटना 3 नवंबर की शाम लगभग साढ़े छह बजे हुई थी। पुलिस ने एफआईआर में देरी की वजह को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। पुलिस ने बताया कि शुभम रघुवंशी चुनाव प्रशिक्षण कार्यक्रम में गए थे। वे चेतक ब्रिज से लो फ्लोर यात्री बस (Low Floor Bus) की रूट नं 115 की बस एमपी—04—पीए—4071 में सवार हुए थे। उनकी जेब में एंड्रायड मोबाइल रखा हुआ था। इस मोबाइल में चुनाव से संबंधित काफी संवेदनशील जानकारी थी। यह मालूम होने के बावजूद थाना पुलिस ने निर्णय लेने में काफी देरी की।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: अवस्थी का एसटीएफ से तबादला, इंदौर से हटाईं गईं डीआईजी को रेंज मिला
Don`t copy text!