Bhopal News: तीन साल बाद हुई एफआईआर

Share

Bhopal News: डीसीपी ने फटकारा तब थाना प्रभारी ने दबी फाइल की सुध ली, मकान पर कब्जा करने का मामला

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। थानों में अफसर आते—जाते हैं। जो भी अफसर आता है वह अपना कार्यकाल देखता है। पुराने मामलों को टाल देता है। यह बात हम यूं ही नहीं कह रहे। दरअसल, भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाने में एक संपत्ति विवाद को लेकर प्रकरण दर्ज हुआ है। जिसके लिए पीड़ित तीन साल से चक्कर काट रहा था। वह जब डीसीपी के पास पहुंचा तो थाने को फटकार लगाते हुए प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए गए।

यह बोलकर मिल रही थी धमकियां

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच एसआई गया प्रसाद सिंह (SI Gaya Prasad Singh) कर रहे है। जिसकी शिकायत मंसूर अली (Mansoor Ali) पिता सैय्यद अली उम्र 45 साल ने थाने में दर्ज कराई हैै। वह ऐशबाग स्थित अहमद अली कॉलोनी (Ahemad Ali Colony) में रहते हैं। वह दूध डेयरी चलाते है। मंसूर अली के मकान में 2015 से किराए पर आरोपी शबाना उर्फ सैया (Shabana)@Saiya , असद खान (Asad Khan) रह रहीं थीं। जिसका एक साल का अनुबंध पैतीस सौ रुपए महीने का हुआ था। जिसमें से आरोपी ने तीन—चार महीने तक किराया दिया। उसके बाद ना किराया दिया और न उन्होंने मकान खाली किया। जब भी खाली करने की बात बोली जाए तो मंसूर अली के साथ वह गाली—गलौज कर उन्हें मारपीट करके भगा देती थी। इस समस्या को लेकर मंसूर अली ने तीन साल से लगातार आवेदन पुलिस अधिकारियों को दिए थे। लेकिन, उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। अब उसने डीसीपी से मिलकर पूरा मामला बताया तो 31 मई को आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई। पुलिस ने 267/24 धारा 448/294/506/34 (कब्जा करने, गाली—गलौज, धमकाने और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: आई एम वड़ा पाव संचालक पर एफआईआर
Don`t copy text!