Bhopal News: एकतरफा प्यार में पागल सनकी ने युवती को कर दिया परेशान

Share

Bhopal News: इंस्टाग्राम में युवती के नाम से फर्जी आईडी बनाकर वायरल की तस्वीरें

Bhopal News
सोशल साइट पर स्टाकिंग से संबंधित सांकेतिक चित्र— साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सायबर क्राइम से जुड़ी है। आरोपी एक सनकी आशिक है जो एकतरफा प्यार करता था। वह अपने साथ पढ़ने वाली छात्रा को उसके साथ वाली तस्वीरों को दिखाकर ब्लैकमेल करता था। छात्रा को वह शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने फर्जी इंस्टाग्राम में आईडी बनाकर तस्वीरें भी वायरल की। अब वह उन्हें अश्लील बनाकर बदनाम करने की धमकी देने लगा। नतीजतन, परिवार को पुलिस से मदद लेना पड़ी।

इटारसी से करती थी अप—डाउन

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 10 जून की रात लगभग साढ़े ग्यार​ह बजे धारा 354/66सी/66ई (छेड़छाड़ और आईटी एक्ट) के तहत केस दर्ज किया है। शिकायत 21 वर्षीय युवती ने आरोपी सूरज राय (Suraj Rai) के खिलाफ दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता बीएससी की छात्रा है। आरोपी उसका पूर्व सहपाठी रहा है। आरोपी से पहले वह बातचीत करती थी। उस दौरान फोटो भी खींचे थे। वह युवती से कहता था कि उसके साथ उसको शादी करना पड़ेगी। यह बोलकर उसको ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने यह बात परिजनों को भी बताई थी। परिवार ने आरोपी सूरज राय को समझाया भी था। लेकिन, वह सुधरने की बजाय उसने युवती को काफी मुश्किल मेें डाल दिया।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News : 31 मामलों का आरोपी "जहरीला" बोला मुझे फंसाया

परिवार को टैग कर दी तस्वीर

Bhopal News
एफबीआई की तरफ से इंटरनेट यूजर्स को जागरुक करने के लिए दी गई जानकारी के साथ दिखाई गई तस्वीर— साभार इस्तेमाल

आरोपी सूरज राय मूलत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशाम्बी का रहने वाला है। वह यहां पढ़ाई कराने आई थी। सूरज राय ने पीड़िता को धमकाया कि वह उसकी तस्वीर को अश्लील बनाकर वायरल कर देगा। ऐसा उसने किया भी लेकिन, आरोपी ने इंस्टाग्राम में पीड़िता के नाम से अकाउंट बनाकर तस्वीरें वायरल कर दी। यह फोटो उसने परिवार को भी टैग कर दिए। उसका कहना था कि वह अब इन्हें अश्लील बनाकर वायरल करेगा। पीड़िता इन बातों से परेशान हो गई। वह मानसिक रुप से परेशान रहने लगी। यह देखकर परिवार ने पुलिस के पास जाने का फैसला लिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जिसके लिए उसके मोबाइल नंबर के रिकार्ड को खंगाला जा रहा है।

Don`t copy text!